Dainik Navajyoti Logo
Monday 10th of August 2020
 
मूवी-मस्ती

फिल्म मरजावां का 'यो यो हनी सिंह' का गाना 'पीयू दट के' जल्द होगा रिलीज

Monday, December 02, 2019 17:35 PM
यो यो हनी सिंह का आगामी गीत 'दट के' जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है।

मुंबई। दुनियाभर में यो यो हनी सिंह के प्रशंसकों की मांग पर यो यो हनी सिंह का आगामी गीत 'दट के' जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है।

‘पीयू दट के’ गीत हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मरजावां में एक स्पेशल नंबर था, लेकिन इस गीत को फिल्म में चित्रित नहीं किया गया था। दिलचस्प बात यह है कि यो यो हनी सिंह के प्रशंसकों द्वारा गाने को जल्द ही रिलीज करने की मांग की गयी है, जिससे फिल्म के निर्माताओं ने सभी अफवाहों को दरकिनारे करते हुए कहा कि गाने को हटाया नहीं गया है और जल्द ही रिलीज किया जाएगा।

मल्टीटैलेंटेड गायक ने सोशल मीडिया पर अपने सभी प्रशंसकों के साथ यह खुशखबरी साझा करते हुए लिखा, Save the best till last ?’ So here it is ‘Peeyu Datt Ke’ out soon.

हाल ही में, यो यो ने गैलेरिया अल मराह द्वीप में अपनी परफॉर्मेंस के साथ हजारों की संख्या में उपस्थित प्रशंसकों का दिल जीत लिया था।

हनी सिंह के लिए साल 2018 बेहद खास रहा है, जहां उनके गीत मखना और फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से यो यो के गानों ने सभी का दिल जीत लिया है। और इस साल भी, सुपरहिट गीत खडके ग्लासी और गुड़ नालो इश्क मीठा के साथ हनी सिंह के लिए सफल वर्ष रहा है।

यो यो हनी सिंह के आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में सुनकर प्रशंसक ओर अधिक उत्साहित हो गए हैं और अब उनके गानों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

सागर पर दबंग 3 फिल्म के दृश्य फिल्माए

दबंग 3 फिल्म की शूटिंग के दौरान आमेर स्थित सागर पर फिल्म के अहम सीन फिल्माए गए। बॉलीवुड एक्टर सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा भी शूटिंग लोकेशन पर नजर आई।

17/08/2019

विजय देवरकोंडा ने करण की फिल्म में काम करने से किया इंकार

करण जौहर ने तेलुगू फिल्म डियर कॉमरेड के हिंदी रिमेक में काम करने के लिए विजय देवरकोंडा को 40 करोड़ रुपये की फीस ऑफर की थी, लेकिन देवरकोंडा ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया।

02/08/2019

शाहरुख खान और रणबीर कपूर को लेकर फिल्म बना सकते हैं करण जोहर

बॉलीवुड फिल्मकार करण किंग खान शाहरुख खान और रॉकस्टार रणबीर कपूर को लेकर फिल्म बना सकते हैं। शाहरुख खान जल्द ही अपनी नयी फिल्म का ऐलान कर सकते हैं।

18/01/2020

राजामौली की 'RRR' के लिए कोई फीस नहीं लेंगे अजय देवगन

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' के लिए कोई फीस नहीं लेंगे। जब अजय ने फीस लेने से मना कर दिया तो निर्माताओं ने उन्हें वास्तविक फीस ऑफर की और अजय ने वो फीस भी नहीं ली।

06/02/2020

छपाक जैसी फिल्म में काम करना चाहती है कैटरीना

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ छपाक जैसी फिल्म में काम करना चाहती है। कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

30/05/2019

लॉकडाउन में नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं सलमान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान लॉकडाउन के बाद भी नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। सलमान मुंबई से दूर अपने पनवेल स्थित फॉर्म हाउस में हैं। हाल ही में सलमान ने वहीं से 'प्यार करो ना' गाना भी रिलीज किया था। इसे खूब व्यूज भी मिले और फैंस ने अच्छा रिस्पॉन्स भी दिया।

07/05/2020

इंदिरा जयसिंह की माफी की अपील पर भड़कीं कंगना, कहा-ऐसी औरतों की कोख से पैदा होते हैं रेपिस्ट

बेबाक बयान देने के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह के एक बयान पर भड़क गई और उन्होंने उन पर अपना गुस्सा निकाला। कंगना ने कहा कि इंदिरा जयसिंह जैसी औरतों की कोख से बलात्कारी पैदा होते हैं।

23/01/2020