Dainik Navajyoti Logo
Saturday 16th of November 2019
 
मूवी-मस्ती

Video: जी टीवी के नए शो 'दिल ये ज़िद्दी है' का प्रोमो लॉन्च

Thursday, November 07, 2019 17:55 PM


मुंबई। जी टीवी के नए शो 'दिल ये ज़िद्दी है' का प्रोमो गुरुवार को मुम्बई के एक होटल में लॉन्च किया गया। इसमें शो की  पूरी स्टार कास्ट मेघा रे, रोहित और डायरेक्टर, प्रोड्यूसर मौजूद रहे। इस दौरान शो के लीड स्टार रोहित, मेघारे और शोएब अली ने अपने विचार दैनिक नवज्योति के संवाददाता के साथ साझा किए।


बॉलीवुड फिल्में करने की इच्छुक हूं
शो में रोचक किरदार निभा रहे रोहित का कहना है कि उनका जयपुर से मुंबई तक का सफर इतना आसान नहीं रहा। उन्होंने कॅरिअर के शुरुआत में काफी स्ट्रगल किया है। कई टीवी शोज में काम कर चुके रोहित बिग बॉस के पिछले सीजन में भी नजर आए थे। बिग बॉस के बाद जी टीवी का नया शो 'दिल ये ज़िद्दी है' में नजर आएंगे।

अपनी फ्यूचर प्लानिंग को लेकर बात करते हुए रोहित ने बताया कि भले मुझे 2-3 साल लगे लेकिन मैं बॉलीवुड फिल्में करने का इच्छुक हूं। अंशुमान का रोचक किरदार निभाने को लेकर रोहित ने कहा कि यह किरदार मेरे पहले के शो में निभाए गए किरदारों से हटकर था इसलिए मैंने इस किरदार में दिलचस्पी ली और यह शो साइन किया। इतना ही नहीं इसलिए मैं सबसे ज्यादा इस शो को लेकर खुश हूं कि मेरा जो पहला डेविसॉन्ग था, उसी डायरेक्टर का यह शो है। पहले शो में साइड रोल में था जबकि अब मैं उनके शो में लीड किरदार निभा रहा हूं।

सलमान भाई ने लगाई थी मेरी क्लास
बिग बॉस में अपने सफर को लेकर रोहित ने बताया कि वीकेंड वार के दौरान सलमान भाई ने मेरी जमकर क्लास लगाई थी, लेकिन एक तरफ जहां सितारे सलमान से मिलने को तरसते हैं। वहीं मुझे बिग बॉस के दौरान उनसे फेस टू फेस बात करने का मौका मिला, मैं ऐसे मौके को पाकर अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।


मैं रियल जिंदगी में भी बहुत जिद्दी हूं
'दिल ये ज़िद्दी है' है में लीड किरदार निभा रही मेघा रे का कहना है कि मैं ना केवल शो में जिद्दी लड़की का किरदार निभा रही हू, बल्कि रियल जिंदगी में भी मैं बहुत जिद्दी हूं। कंप्यूटर इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट करने के बाद एक्टिंग में कदम रखने वाली मेघा ने बताया कि उन्हें बचपन से ही एक्टिंग में आने का शौक था, उन्होंने सिंगिंग, डांसिंग और मॉडलिंग के रूप में भी काम किया है। शो को लेकर अपने विचार साझा करते हुए मेघालय ने बताया कि जी टीवी जैसे प्लेटफार्म के साथ जुड़कर मैं अपने आपको बहुत भाग्यशाली समझती हूं।  मेघा ने बताया कि पहले दिन सेट पर मैं थोड़ा नर्वस थी, लेकिन शो के को-स्टार और डायरेक्टर्स ने मुझे बहुत सपोर्ट किया। मेरा परिवार दोस्त और रिश्तेदार मुझे पर्दे पर देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं, यहां तक कि घर में वह हमेशा टीवी ऑन करके रखते हैं। शो एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो बंदा आंखों से सपने पूरा करने का ख्वाब देखती है और उन्हें करके भी देखती है। यही नहीं कि वह अपनी जिद को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहती है, जो बड़ा ही दिलचस्प होगा।

शोएब अली का कहना है कि यह किरदार मेरे पहले के शो से बिल्कुल हटकर था। मुझे मेरा रोल बहुत अच्छा लगा और मैं कुछ अलग करना चाहता था। इसलिए मैंने यह शो साइन किया मैं एक ही तरह के किरदार नहीं निभाना चाहता हूं, हर तरह  का किरदार निभाना चाहता हूं। शो में मेघा के दोस्त का किरदार निभा रहा हूं, जोधपुर से मुंबई तक का सफर करने वाले शोएब अली का कहना है कि मेरा सफर इतना आसान नहीं रहा है। मैंने शुरुआती दौर में मुंबई में बहुत स्ट्रगल किया है, यहां आकर मैंने एक्टिंग में हाथ आजमाने से पहले नौकरी भी की थी। इसके बाद मैंने एक्टिंग के लिए ऑडिशन देने शुरू किए कई बार रिजेक्शन का सामना भी करना पड़ा, लेकिन मैंने हिम्मत नहीं हारी और आखिरकार प्रयास करता रहा। मुंबई में जोधपुर की बहुत सी चीजों को मिस करता हूं, क्योंकि अपना शहर एक अपना शहर ही होता है मैं एक ही तरह के रोल में बंधकर नहीं रहना चाहता। मैं हर तरह के किरदार निभाने का इच्छुक हूं। यहां तक कि टीवी शोज ही नहीं वेब सीरीज, शॉर्ट, फिल्म्स और वेब सोच में  भी अपना लक आजमाना चाहता हूं। 'दिल ये ज़िद्दी है' में मेरा बड़ा ही दिलचस्प किरदार है। मैं उम्मीद करता हूं कि दर्शकों को मेरा यह करेक्टर बहुत ही पसंद आएगा। यह शो 12 नवंबर से शुरू होगा।