Dainik Navajyoti Logo
Thursday 4th of June 2020
 
मूवी-मस्ती

'अमेकथा' एक साधारण लड़की की बहुत शक्तिशाली कहानी है

Tuesday, November 05, 2019 15:45 PM
'अमेकथा' के मुख्य कलाकार

मुंबई। अनिल डी अंबानी के नेतृत्व वाली रिलायंस बिग सिनर्जी का पहला तेलुगु फिक्शन शो 'अमेकथा' 4 नवंबर से प्रमुख तेलुगु नेटवर्क स्टार मां पर प्रसारित होने लगा है। इस शो में नए जमाने के सेंसेशन और रवि कृष्णा के साथ लोकप्रिय टेलीविजन स्टार नव्या और श्रीषा मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं।

अमेकथा समकालीन अवधि में स्थापित, श्रृंखला में झूठ और धोखे के समुद्र में सच्चाई को उजागर करने के लिए मुख्य महिला किरदार की दृढ़ता को दिखाया जाएगा। इस अवसर पर स्टार मां नेटवर्क के बिजनेस हेड आलोक जैन ने कहा कि हमेशा उन कहानियों के साथ प्रयोग किया है, जो यथास्थिति को चुनौती देने की क्षमता रखती हैं। अमेकथा एक साधारण लड़की की बहुत शक्तिशाली कहानी है, जिसे एक असाधारण चुनौती का सामना करना पड़ता है।
 

यह भी पढ़ें:

जब पॉप स्टार केटी पेरी ने कहा, 'जैकलीन तुम उस ड्रेस में अच्छी लग रही हो'

जैकलीन फर्नांडीज को अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार केटी पेरी में एक नई दोस्त मिल गयी है जब वह हाल ही में एक म्यूजिक इवेंट के लिए भारत के दौरे पर थी।

18/11/2019

50वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में अमिताभ होंगे सम्मानित, 250 फिल्मों की होगी स्क्रीनिंग

50वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को दादा साहब फाल्के सम्मान से नवाजा जाएगा और 76 देशों की करीब 250 फिल्मों की स्क्रीनिंग भी होगी।

06/10/2019

अच्छी कहानी वाली फिल्मों में ही काम करना चाहते हैं जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम का कहना है कि वह अब अच्छी कहानी वाली फिल्म में ही काम करना चाहते हैं। जॉन ने कहा कि वह अब अच्छे कॉन्टेंट पर ही काम करना चाहते हैं और उनका मानना है कि उनके आइडिया फिल्म के बजट से ज्यादा बड़े होते हैं।

05/10/2019

खुश रहना बहुत मुश्किल : जैकलीन

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस ने कहा है कि खुश रहना बहुत मुश्किल है, जबकि दुखी और अवसादग्रस्त रहना बेहद आसान है।

06/03/2020

'वॉर' के फीमेल वर्जन में काम करना चाहती हैं आलिया

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट फिल्म 'वॉर' के फीमेल वर्जन में काम करना चाहती है। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी वाली फिल्म 'वॉर' हाल ही में प्रदर्शित हुई है। इस फिल्म के हिंदी वर्जन को बॉक्स ऑफिस पर 51 करोड़ से अधिक की ओपनिंग मिली है।

05/10/2019

#HappyBirthday: बाहुबली से मिली प्रभास को खास पहचान

बाहुबली सीरीज के अभिनेता प्रभास 40 के हो गए है। प्रभास ने बाहुबली से भी पहले हिंदी सिनेमा में नजर आ चुके हैं। बाहुबली से पहले वह तेलगू सिनेमा में कई फिल्में कर चुके है, लेकिन बाहुबली से उन्हें नई पहचान मिली।

23/10/2019

कैंसर का इलाज कराकर लौटे अभिनेता ऋषि कपूर ने कराया फोटो शूट

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने कैंसर के इलाज के बाद भारत लौटने पर फोटो शूट कराया है। अविनाश गोवारिकर ने उनकी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की। ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में ऋषि कपूर बड़ी सी मुस्कान बिखेरते दिखाई दे रहे हैं।

06/10/2019