Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of February 2020
 
मूवी-मस्ती

अभिनेत्री कियारा आडवाणी का ट्विटर अकाउंट हैक

Wednesday, October 09, 2019 22:45 PM
कियारा आडवाणी (फाइल फोटो)

मुंबई। बॉलीवुड की कई सेलेब्रिटीज के ट्विटर अकाउंट हो चुके हैं, अब अभिनेत्री कियारा आडवाणी का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। कियारा के अकाउंट पर वैसे तो कोई अजीब पोस्ट नहीं डाली है, लेकिन उनके फॉलोअर्स को लिंक्स मैसेज भेजे जा रहे हैं।

इस बारे में कियारा ने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने फैंस को ट्विटर अकाउंट हैक होने के जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि, 'मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है, हम इसे ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं, अगर आपको कोई अजीब ट्वीट या मैसेज मिले तो प्लीज उसे नजरअंदाज करें।

उन्होंने लिखा कि मेरे अकाउंट से आपको कोई भी मैसेज आए तो प्लीज उसे क्लिक ना करें, मेरा अकाउंट अभी भी हैक है और वो मैसेज मैंने आपको नहीं किया है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले अमिताभ बच्चन, शाहिद कपूर, महेश भट्ट, कृति सेनन सहित कई सेलेब्रिटीज के ट्विटर अकाउंट हैक हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें:

'सलमान खान ने दिया था अर्जुन कपूर को अभिनेता बनाने का सुझाव'

बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर का कहना है कि अर्जुन कपूर को अभिनेता बनाने का सुझाव सलमान खान ने दिया था। बोनी कपूर ने बताया कि अर्जुन को अभिनय की दुनिया में उतारने के लिए सलमान ने ही सुझाव दिया।

17/02/2020

पेप्सी के लिए कैंपेन करेंगे सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान पेप्सी के लिये कैंपेने करने जा रहे हैं। सलमान खान काफी समय के बाद कोला स्पेस में प्रमोशन के लिए वापसी करने जा रहे हैं।

11/12/2019

खिलौना निगलने से बच्ची की मौत

टीवी एक्टर प्रतीश वोरा की दो साल की बेटी की मौत हो गई है। प्रतीश की बेटी अपने घर में प्लास्टिक के खिलौने के साथ खेल रही थी।

10/05/2019

सितारे क्रिसमस को करेंगे सेलिब्रेट

25 दिसम्बर को क्रिसमस पर्व आ रहा है। टीवी सितारे भी इस पर्व को अपने-अपने तरीकों से सेलिब्रेट करेंगे। उन्होंने दैनिक नवज्योति के साथ इस दिन से संबंधित पुरानी यादें शेयर की।

24/12/2019

जिफ के 12वें संस्करण का आगाज 17 जनवरी को, 95 देशों की 219 फिल्में चुनी गईं

जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल [ जिफ] का आगाज़ वर्ष 2020 में 17 से 21 जनवरी को होने जा रहा है।

05/11/2019

'दे दे प्यार दे' की कहानी काफी बेहतरीन : तब्बू

बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म दे दे प्यार दे की कहानी काफी बेहतरीन है इसलिये उन्होंने इस फिल्म में काम किया।

14/05/2019

मेरे पास कनाडा का पासपोर्ट है, भारत में काम करता हूं और टैक्स भी देता हूं: अक्षय कुमार

इंटरव्यू के अलावा अक्षय कुमार खुद की नागरिकता को लेकर भी सुर्खियों में हैं। नागरिकता को लेकर मीडिया भी उनसे कई बार सवाल कर चुका है, लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया।

03/05/2019