Dainik Navajyoti Logo
Saturday 24th of October 2020
 
शिक्षा जगत

युवा महोत्सव की शुरूआत

Friday, February 07, 2020 12:25 PM
मिसेज ब्लिट्ज में छात्रों ने हिस्सा लिया।

जयपुर। मालवीय राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनएनआईटी) के 15वें राष्ट्र स्तरीय सांस्कृतिक युवा उत्सव ब्लिट्श्लैग की शुरूआत हुई। इसमें दिल्ली, बीकानेर, जोधपुर और कोटा के कॉलेजों के 20,000 से अधिक छात्र 60 से अधिक कार्यक्रमों में अपनी प्रतिभा दिखा रहे है। इससे पूर्व बॉलीवुड थीम पर आधारित कार्यक्रम की शुरूआत मुख्य अतिथि पद्मा भूषण सम्मानित विश्वमोहन भट्ट और डीन स्टूडेंट वेलफेयरए प्रोफेसर तरुष चंद्रा ने किया।

इसके बाद तमाशा, नृत्यांजली और वॉयस च्वाइस, बॉक्स आॅफिस, वाद-विवाद, बोलती तस्वीरें, आईपीएल आॅक्शन, क्विजनर आॅफ अजॅकबान और एस्केप रूम में छात्रों ने हिस्सा लिया। इस मौके पर छात्रों की रचनात्मकता एवं कलात्मकता को भी जांचा गया। प्रमुख स्पर्धाओं में से एक बैटल आॅफ बैंड्स का आयोजन हुआ, जिसमें कई टीमों ने भाग लिया। बैंड की धुन पर सभी दर्शक थिरकते नजर आए।

पनाश में दिखा जलवा
फेस्ट में मिस्टर एण्ड मिसेज ब्लिट्ज में छात्रों ने हिस्सा लिया। इसमें कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण फैशन शो पनाश रहा, जिसमें छात्रों ने अपना जलवा बिखेरा।
 

यह भी पढ़ें:

कोरोना वायरस के चलते स्कूलों में छुट्टियां, लेकिन शिक्षकों को अवकाश नहीं

रदेश में कोरोना वायरस को लेकर राज्य सरकार ने 14 विभागों को छोड़कर सभी विभागों में 50 फीसदी कर्मचारियों को रोटेशन के आधार पर अवकाश देने के आदेश जारी किए हैं, लेकिन शिक्षा विभाग के शिक्षकों को लेकर कोई कदम नहीं उठाए गए हैं।

21/03/2020

रीको कर रहा है नवाचार : आशुतोष

फेडरेशन आॅफ इंडियन चेम्बर्स आॅफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (फिक्की) की ओर से चौथे एचआर समिट का आयोजन किया गया।

16/11/2019

JEEAdvanced2019 का परिणाम घोषित, कार्तिकेय ने किया ऑल इंडिया टॉप

कार्तिकेय गुप्ता ने 372 में से 346 अंक प्राप्त किए है। गुप्ता को ज्वाइंट एंट्रेंस एग्जामिनेशन मेन में 18वीं रैंक मिली थी।

14/06/2019

मणिपाल यूनिवर्सिटी को मिली ए ग्रेड

मणिपाल यूनिवर्सिटी को नेशनल एसेसमेंट एंड एक्रेडिटेशन काउंसिल (नैक) से ए प्लस ग्रेड मिली है। इसमें मणिपाल ने नैक की नवीन गाइडलाइन के तहत आवेदन किया था।

20/02/2020

CA फाउंडेशन, इंटरमीडिएट और IPC का रिजल्ट घोषित, जयपुर के 30 से अधिक छात्रों को मिली बेहतर रैंक

भारतीय सीए संस्थान, नई दिल्ली की ओर से नवंबर में आयोजित सीए फाउंडेशन, इंटरमीडिएट और आईपीसी का परिणाम सोमवार को घोषित किए गए। इसमें जयपुर के स्टूडेंट्स ने रिकॉर्ड बनाया है और ऑल इंडिया टॉप-50 रैंक में शहर के 30 से ज्यादा छात्रों ने जगह बनाई है।

04/02/2020

राजस्थान विश्वविद्यालय में प्रवेश प्रक्रिया पूरी

राजस्थान विश्वविद्यालय में स्नातक और स्नातकोत्तर कोर्स में प्रवेश के लिए आवेदन की अंतिम तिथि सोमवार देर रात खत्म गई है।

11/06/2019

ट्रेन लेट होने की वजह से NEET परीक्षा नहीं दे पाए परीक्षार्थियों को मिलेगा दोबारा मौका

ट्रेन लेट होने की वजह से कर्नाटक के जिन छात्रों का नीट एक्जाम नहीं हो पाया, उनके लिए जल्द ही एक्जाम का दोबार मौका दिया जाएगा।

06/05/2019