Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
शिक्षा जगत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कोरोना वायरस के खतरे के चलते CA की परीक्षा कैंसिल, नवंबर में होने वाली परीक्षा के साथ मर्ज

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया (आईसीएआई) ने मई/जुलाई में होने वाली सीए की परीक्षा कोरोना वायरस के खतरे के चलते कैंसिल कर दी है। अब ये परीक्षा नवंबर में होने वाली परीक्षा के साथ ही आयोजित की जाएगी।

05/07/2020

कोरोना के कारण कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट-2021 स्थगित, 13 जून को होनी थी क्लैट की परीक्षा

देशभर में कोरोना संक्रमण के मामलों में वृद्धि के कारण कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट क्लैट-2021 को स्थगित कर दिया गया है। क्लैट 2021 का आयोजन 13 जून को दोपहर 2 से शाम 4 बजे तक एक पाली में किया जाना था। राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालयों के संघ की कार्यकारी समिति की बैठक में यह निर्णय लिया गया।

18/05/2021

कोरोना के चलते राज्य सरकार का फैसला, कॉलेज-विश्वविद्यालयों में 30 जून तक ग्रीष्मावकाश

प्रदेश के साथ ही देशभर में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। कोरोना के चलते स्कूल, कॉलेज और विश्वविद्यालयों के छात्र-छात्राओं की पढ़ाई सबसे अधिक प्रभावित हो रही है। सभी शैक्षणिक संस्थान बंद है। ऐसे में राज्य सरकार ने प्रदेश के सभी कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में दो माह का ग्रीष्मावकाश घोषित कर दिया है।

02/05/2021

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते प्रदेश के सभी विश्वविद्यालयों की परीक्षाएं स्थगित, लाखों छात्रों को राहत

प्रदेश में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए उच्च शिक्षा विभाग ने सभी विश्वविद्यालयों की परीक्षाओं को स्थगित करने का फैसला लिया है। 17 अप्रैल को और आगामी समय में होने वाली सभी परीक्षाओं को अगले आदेश तक स्थगित किया है। ये आदेश सरकारी और गैर सरकारी विश्वविद्यालय और कॉलेजों पर लागू रहेगा।

17/04/2021

प्रदेशभर के बीएड कॉलेजों को लेनी होगी एनओसी

प्रदेशभर के बीएड कॉलेजों को अनापत्ति प्रमाण पत्र लेना होगा। इसको लेकर राज्य सरकार ने राष्ट्रीय अध्यापक शिक्षा परिषद् के आदेश के तहत शैक्षणिक सत्र के लिए कार्यक्रम जारी कर दिया है।

17/10/2019

अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर IAS टॉपर कनिष्क कटारिया ने कहीं ये चौंकाने वाली बातें

संघ लोक सेवा आयोग की ओर से शुक्रवार को घोषित सिविल सर्विस 2018 के नतीजों में देशभर में टॉपर रहे जयपुर निवासी कनिष्क कटारिया ने अपने इंटरव्यू में इसका श्रेय अपनी गर्ल फ्रेण्ड को भी दिया है।

07/04/2019

सूचना सहायक भर्ती-2018: चयनित बेरोजगारों ने नियुक्ति की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

सूचना सहायक भर्ती-2018 से जुड़े मामले में RSSB बोर्ड मुख्यालय के बाहर सैकड़ों चयनित बेरोजगारों ने मंगलवार को प्रदर्शन किया।

28/05/2019