Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of October 2021
 
खेल

योरिन - रयू की 17 वी जिला स्तरीय कराटे प्रतियोगिता

Thursday, October 14, 2021 15:45 PM
पदक विजेताओं का फोटो सेशन।

जयपुर। श्योरिन -रयू की 17 वीं जिला स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में 33 स्वँण पदक 16 रजत पदक एवं 14 कास्य पदक विजेता खिलाड़ियों को प्रसिद्ध समाज सेवी सुधीर माथुर ने अपने निवास स्थान पर सम्मानित किया। इस अवसर पर बनी पार्क गुलाब उधान कराटे क्लब के तकनीकी कराटे कोच शिहान दिनेश डाबी ने बताया की 9 ओर 10 अक्टूबर को जयपुर में श्योरिन - रयू की 17 वी जिला स्तरीय कराटे प्रतियोगिता आयोजित हुई इस कराटे प्रतियोगिता में जयपुर शहर से करीब 100 खिलाड़ियों ने अलग अलग आयु वगँ ओर भार वगँ मे भाग लिया। इस प्रतियोगिता में बनी पार्क गुलाब उधान कराटे क्लब के 23 खिलाड़ियों ने अलग अलग ईवेन्ट ऐकल काता- टिम काता - कूमिते मे भाग लेकर 33 स्वँण पदक 16 रजत पदक एवं 14 कास्य पदक जीत कर जयपुर शहर का नाम रोशन किया।  पदक विजेता खिलाड़ियों को प्रसिद्ध समाज सेवी  सुधीर माथुर ने अपने निवास स्थान पर कराटे खिलाड़ियों को अपने हाथो से पदक पहनाकर प्रमाण पत्र प्रदान कर खिलाड़ियों को सम्मानित किया। इस अवसर पर क्लब के कराटे कोच शिहान दिनेश डाबी भी उपस्थित रहे ।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

PM मोदी ने महेंद्र सिंह धोनी को पत्र लिखकर मैदान पर उनके योगदान को सराहा, कैप्टन कूल ने कहा- शुक्रिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को पत्र लिखकर उनके योगदान को सराहा है। धोनी ने इसके लिए मोदी का आभार व्यक्त किया है।

20/08/2020

194 करोड़ रुपए की है भारतीय विश्वकप टीम

इंग्लैंड में होने वाले आईसीसी एकदिवसीय विश्वकप के लिए चुनी गई भारतीय टीम के लिए राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने बेशक यह कहा था कि विश्वकप टीम चुनते समय आईपीएल का प्रदर्शन कोई मायने नहीं रखता लेकिन टीम में चुने गए सभी 15 खिलाड़ी आईपीएल की आठ टीमों में से सात टीमों का हिस्सा है।

17/04/2019

टोक्यो ओलंपिक: शर्मनाक हार के बाद फिर जीत की राह पर भारतीय हॉकी टीम, स्पेन को 3-0 से हराया

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने पिछले मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों शर्मनाक हार के बाद मंगलवार को ग्रुप ए मैच में स्पेन को 3-0 से हराकर अपनी जीत का फॉर्म फिर से हासिल किया। भारत की तरफ से रुपिंदर पाल सिंह ने 15वें और 51वें, जबकि सिमरनजीत सिंह ने 14वें मिनट में गोल किया। इनमें से एक गोल पेनल्टी स्ट्रोक से आया।

27/07/2021

IPL-2020: चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर शिखर पर पहुंची दिल्ली कैपिटल्स, धवन की नाबाद शतकीय पारी

गब्बर के नाम से मशहूर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (नाबाद 101 रन) के पहले टी-20 शतक और आखिरी ओवर में आलराउंडर अक्षर पटेल के 3 छक्कों की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को शनिवार को 5 विकेट से हराकर आईपीएल में 7वीं जीत दर्ज करते हुए 14 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया।

18/10/2020

राजस्थान रणजी टीम के कप्तान रोबिन बिष्ट टीम से बाहर, अशोक मनेरिया को सौंपी कमान

चयन समिति की बैठक में यह फैसला लिया गया। रोबिन बिष्ट को कप्तानी से हटाने के साथ-साथ टीम से भी बाहर कर दिया गया।

15/01/2020

दक्षिण कोरिया के नौसेना स्टेशन में विस्फोट के बाद एक की मौत, 3 घायल

दक्षिण कोरिया के दक्षिण पूर्व में एक नौसेना स्टेशन पर एक पनडुब्बी पर मरम्मत के काम के दौरान दुर्घटनावश विस्फोट होने के बाद एक सैनिक की मौत हो गई और अन्य लापता हैं.

16/08/2016

वाडा ने रूस पर लगाया 4 साल का प्रतिबंध, ओलंपिक और फुटबॉल विश्व कप से बाहर

विश्व डोपिंग रोधी एजेंसी ने रूस पर चार साल का प्रतिबंध लगा दिया है। फैसले के मुताबिक रूस अगले चार वर्षों तक किसी भी बड़े अंतरराष्ट्रीय खेल आयोजन की मेजबानी नहीं कर सकेगा और न ही अंतरराष्ट्रीय खेल आयोजन में हिस्सा ले सकेगा।

10/12/2019