Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

विराट, चयनकर्ता लें धोनी के भविष्य पर फैसला : गांगुली

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ताओं और कप्तान विराट कोहली को अब महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर फैसला लेना चाहिए।

17/09/2019

जोस बटलर के दम पर इंग्लैंड को जीत और बढ़त, तीसरे टी-20 में भारत को 8 विकेट से हराया

विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर की 83 रन की आतिशी पारी के दम पर इंग्लैंड ने भारत को तीसरे टी-20 मुकाबले में मंगलवार को आसानी से एकतरफा अंदाज में 8 विकेट से पराजित कर पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की मजबूत बढ़त बना ली।

17/03/2021

एबी डीविलियर्स भी कर सकते हैं रिटायरमेंट से वापसी

दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज एबी डीविलियर्स अगले वर्ष होने वाले टी-20 विश्वकप के मद्देनजर अपने रिटायरमेंट से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। दक्षिण अफ्रीकी टीम के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने इसकी पुष्टि की है।

17/12/2019

इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज से भी बाहर रह सकते हैं तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह

भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज से भी बाहर रह सकते हैं और इस तरह भारतीय टीम में उनकी वापसी में समय ज्यादा लग सकता है। बुमराह को पिछले हफ्ते इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के बाद निजी कारणों के चलते टेस्ट टीम से रिलीज कर दिया गया था।

02/03/2021

रामप्रकाश-ट्रॉट भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच की दौड़ में शामिल

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज मार्क रामप्रकाश और जोनाथन ट्रॉट भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच की दौड़ में शामिल हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) टीम इंडिया के बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग कोच पद के लिए साक्षात्कार ले रहा है।

22/08/2019

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर आने वाला है नया मेहमान, कप्तान ने ट्वीट कर दी जानकारी

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पिता बनने वाले हैं, विराट ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने लिखा है तब हम तीन होंगे। आने वाला है जनवरी 2021 में।

27/08/2020

धोनी के बिना फिर हारी चेन्नई, मुंबई की उम्मीदें कायम

करिश्माई कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बिना चेन्नई सुपरकिंग्स की ताकत आधी हो जाती है और इसका नमूना आईपीएल-12 में एक बार फिर देखने को मिला।

27/04/2019