Dainik Navajyoti Logo
Friday 22nd of October 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

नए खिलाड़ियों को भी मौका देंगे : विराट

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन ट्वेंटी 20 मैचों की सीरीज कब्जाने के बाद टीम के प्रदर्शन को सराहते हुए नए खिलाड़ियों को मौका दिए जाने के संकेत दिए हैं।

06/08/2019

भारतीय महिला हॉकी खिलाड़ी सुनीता लाकड़ा ने लिया संन्यास, कहा- चोट के चलते लिया फैसला

भारतीय महिला हॉकी टीम की डिफेंडर सुनीता लाकड़ा ने अंतरराष्ट्रीय हॉकी से संन्यास की घोषणा कर दी। उन्होंने कहा कि मेरे लिए आज का दिन बहुत भावनात्मक भरा है और मैंने चोट की परेशानी के चलते संन्यास का फैसला किया है।

02/01/2020

फिरोजशाह कोटला का नाम अब होगा अरुण जेटली स्टेडियम

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने अपने पूर्व अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के नाम पर राजधानी के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम का नाम रखने का फैसला किया है। फिरोजशाह कोटला स्टेडियम का नाम अब अरुण जेटली स्टेडियम रखा जाएगा।

28/08/2019

भारत से छिन सकती है 2021 टी-20 विश्वकप की मेजबानी, टैक्स विवाद को लेकर ICC ने दी धमकी

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) में टैक्स को लेकर चल रहे टकराव के कारण भारत को टी-20 विश्वकप 2021 की मेजबानी से हाथ धोना पड़ सकता है। आईसीसी ने बीसीसीआई से विश्वकप के लिए भारत सरकार से टैक्स में छूट लेने को कहा था, लेकिन बोर्ड के इसमें नाकाम रहने के बाद आईसीसी ने भारत से विश्वकप की मेजबानी छीनने की धमकी दी है।

27/05/2020

भावना ने हासिल किया ओलंपिक टिकट

भारत की महिला पैदल चाल एथलीट भावना जाट ने शनिवार को राष्ट्रीय पैदल चाल चैंपियनशिप में राष्ट्रीय रिकॉर्ड बनाकर इस साल होने वाले टोक्यो ओलंपिक का टिकट हासिल कर लिया।

16/02/2020

चोट के चलते दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हुए बुमराह, उमेश लेंगे जगह

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पीठ में खिंचाव के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की आगामी गांधी-मंडेला टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं, उनकी जगह अन्य तेज गेंदबाज उमेश यादव को टीम में शामिल किया गया है।

24/09/2019

राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत होम क्वारंटीन

उदयपुर शहर के न्यू भूपालपुरा में सौरभ इंक्लेव अपार्टमेंट में रह रहे है पूर्व रणजी क्रिकेटर एवं इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

12/08/2020