Dainik Navajyoti Logo
Monday 20th of September 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

हैदराबाद पर जीत से रॉयल्स की उम्मीदें कायम

अपने गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन और शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उपयोगी योगदान से राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को शनिवार को सात विकेट से हराकर आईपीएल-12 के प्लेआॅफ में पहुंचने की अपनी हल्की सी उम्मीदों को कायम रखा।

28/04/2019

IND vs NZ : भारत की सुपर ओवर में लगातार दूसरी जीत, सीरीज में बनाई 4-0 की बढ़त

तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के कमाल के आखिरी ओवर के बाद भारत और न्यूजीलैंड के बीच चौथे टी-20 मुकाबले में स्कोर टाई हो गया और भारत ने लगातार दूसरी बार सुपर ओवर में रोमांचक जीत हासिल कर पांच मैचों की सीरीज में 4-0 की बढ़त बना ली।

31/01/2020

पश्चिम क्षेत्र अंतर विश्वविद्यालय महिला हॉकी प्रतियोगिता : आरयू महिला हॉकी टीम 10-0 से जीती

मेजबान राजस्थान विश्वविद्यालय की महिला हॉकी टीम ने स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स के मैदान पर पश्चिम क्षेत्र अंतर विश्वविद्यालय महिला हॉकी प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करते हुए हेमेन्द्रचार्य नॉर्थ गुजरात विश्वविद्यालय, पाटन को 10-0 से हराया।

12/11/2019

टोक्यो ओलंपिक: भारतीय पहलवान दीपक पूनिया ब्रॉन्ज मेडल से चूके, विनेश फोगाट की चुनौती भी समाप्त

टोक्यो ओलिंपिक में भारतीय पहलवान दीपक पूनिया को 86 किग्रा वेट कैटेगरी के ब्रॉन्ज मेडल मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। सैन मैरिनो के नाजेम मायलेस एमिने ने उन्हें 4-2 से शिकस्त दी।

05/08/2021

कौन बनेगा क्रिकेट का नया चैम्पियन, न्यूजीलैंड या इंग्लैंड?

करीब डेढ़ महीने के रोमांच के बाद अब आईसीसी विश्वकप का समापन होने जा रहा है और लंदन के लार्ड्स मैदान पर न्यूजीलैंड और मेजबान इंग्लैंड के बीच होने वाले फाइनल मुकाबले में जीत किसी भी टीम की हो इतिहास बनना तय है।

14/07/2019

एशियाई युवा महिला हैंडबॉल 21 अगस्त से

जयपुर में आठवीं एशियाई युवा महिला हैंडबॉल चैम्पियनशिप का आयोजन आगामी 21 अगस्त से किया जाएगा। भारतीय हैंडबॉल महासंघ के महासचिव आंनदेश्वर पाण्डे के अनुसार सवाई मानसिंह इंडोर

02/05/2019

कुमार संगकारा ने की विराट और रोहित की प्रशंसा, बताया आधुनिक क्रिकेट की नंबर वन जोड़ी

रीलंकाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मेरिलबोन क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष कुमार संगकारा ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा को आधुनिक क्रिकेट की नंबर वन जोड़ी करार दिया है।

02/06/2020