Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
खेल

यह भी पढ़ें:

टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा ने पास किया फिटनेस टेस्ट, 13 को ऑस्ट्रेलिया के लिए होंगे रवाना

सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने हैमस्ट्रिंग की चोट से उबरने के बाद बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और वह 13 दिसंबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे ताकि वह टेस्ट सीरीज में आखिरी 2 मैचों में चयन के लिए उपलब्ध हो सकें।

11/12/2020

भारत खिताब का प्रबल दावेदार : अहमदजई

विश्व क्रिकेट की उभरती हुई टीम अफगानिस्तान के मुख्य चयनकर्ता दौलत खान अहमदजई का मानना है कि भारत 30 मई से इंग्लैंड में होने वाले विश्वकप में खिताब जीतने का प्रबल दावेदार है।

08/05/2019

भगवान भरोसे चल रही है राजस्थान खेल परिषद, सिर्फ क्रिकेट की फिक्र

राजस्थान खेल परिषद इन दिनों भगवान भरोसे ही चल रही है। परिषद के अधिकारियों को फिक्र है तो सिर्फ क्रिकेट की। अन्य खेलों पर ध्यान देने का वक्त ही नहीं है। अधिकारियों की अनदेखी का खामियाजा उठा रहे हैं प्रदेश के खिलाड़ी।

10/10/2019

IPL-2020: KXIP और मुंबई इंडियंस ने खेले 2 सुपर ओवर, सांसे रोक देने वाले मैच में जीता पंजाब

पंजाब किंग्स इलेवन ने रविवार को सांसे रोक देने वाले आईपीएल के 36 वें मैच में सुपर ओवर में भी टाई रहने के बाद मुंबई इंडियंस को दूसरे सुपर ओवर में पराजित कर अपनी तीसरी जीत दर्ज की। केएल राहुल को उनकी शानदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

19/10/2020

रविचंद्रन अश्विन को आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ पुरस्कार, महिला वर्ग में इंग्लैंड की टैमी ब्यूमोंट को अवॉर्ड

भारत के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की टैमी ब्यूमोंट को आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ पुरस्कार के लिए चुना गया है। दोनों को फरवरी माह में संपन्न श्रृंखलाओं में शानदार प्रदर्शन के लिए यह पुरस्कार दिया जाएगा। आईसीसी ने एक बयान में कहा कि अश्विन ने इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू मैदानों चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला में जबरदस्त प्रदर्शन के लिए यह पुरस्कार जीता है।

10/03/2021

इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इस खिलाड़ी को मिली जगह

भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव अहमदाबाद में इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए टीम में शामिल होंगे, लेकिन इससे पहले उन्हें फिटनेस टेस्ट पास करना होगा जबकि ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान चोटिल होकर बाहर हो जाने वाले लोकेश राहुल को टीम में जगह दी गई है।

17/02/2021

IPL-2020: किंग्स इलेवन पंजाब ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 8 विकेट से हराया, राहुल रहे प्लेयर ऑफ द मैच

कप्तान लोकेश राहुल (अवि. 61 रन) और क्रिस गेल (53) के अर्द्धशतकों की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब ने गुरुवार को आईपीएल के 31वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 8 विकेट से हरा अपनी दूसरी जीत दर्ज की। रॉयल चैलेंजर्स के 171 रन के लक्ष्य के जवाब में पंजाब ने आखिरी गेंद पर 177 रन बना जीत दर्ज की।

16/10/2020