Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of September 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट में भारत पारी और 46 रन से जीता, बांग्लादेश का 2-0 से किया क्लीन स्वीप

कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया ने ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट में भारत ने बांग्लादेश को पारी और 46 रनों से करारी शिकस्त दी है। दो मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया ने बांग्लादेश का 2-0 से क्लीन स्वीप कर दिया है। भारत ने इंदौर टेस्ट में भी तीन दिन में ही बांग्लादेश को पारी और 130 रनों से मात दी थी।

24/11/2019

कोहली की आक्रामकता पर सवाल उठाने वालों का मदनलाल का जवाब, कहा- टीम को विराट जैसे कप्तान की जरुरत

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड क्रिकेट सलाहकार समिति के प्रमुख मदल लाल ने कप्तान विराट कोहली के आक्रामक व्यवहार का बचाव करते हुए कहा है कि वह उनके इस व्यवहार का आनंद लेते हैं और टीम को विराट जैसे कप्तान की जरुरत है।

17/03/2020

PM मोदी ने सुरेश रैना को लिखा पत्र, कहा- 2011 विश्वकप में आपके योगदान को नहीं भूल सकता देश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके भारतीय ऑलराउंडर सुरेश रैना को दो पन्ने का पत्र भेज भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान को सराहा और भविष्य के लिए अपनी शुभकामनाएं दी। रैना ने इसके लिए प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया।

21/08/2020

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में वेस्ट इंडीज की जबरदस्त जीत, काइल मेयर्स का करिश्माई दोहरा शतक

पदार्पण टेस्ट में काइल मेयर्स (नाबाद 210) के करिश्माई दोहरे शतक से वेस्ट इंडीज ने हैरतअंगेज प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश को पहले क्रिकेट टेस्ट मैच के पांचवें और अंतिम दिन रविवार को तीन विकेट से हराकर दो टेस्टों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। वेस्ट इंडीज को इस जीत से आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप में 60 अंक हासिल हुए।

08/02/2021

टीम इंडिया ने विंडीज को 257 रन से हराया, टेस्ट चैंपियनशिप में 120 अंकों के साथ पहले पायदान पर

गेंदबाजों की सधी हुई गेंदबाजी की बदौलत भारत ने वेस्टइंडीज को दूसरे टेस्ट में 257 रनों के विशाल अंतर से पराजित करते हुए दो टेस्ट मैचों की शृंखला 2-0 से जीत ली।

03/09/2019

विनोद जुत्शी करवाएंगे RCA का चुनाव, COA ने नियुक्त किया चुनाव अधिकारी

बीसीसीआई का संचालन कर रही प्रशासकों की समिति (सीओए) ने विनोद जुत्शी को आरसीए का नया चुनाव अधिकारी नियुक्त किया है। वहीं अशोक भंडारी को ऑब्जर्वर नियुक्त किया है।

24/09/2019

आईसीसी की क्रिकेट समिति ने पगबाधा फैसलों में डीआरएस नियम में बदलाव को दी मंजूरी

पूर्व भारतीय कप्तान अनिल कुंबले के नेतृत्व वाली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की क्रिकेट समिति ने पगबाधा आउट फैसलों में डीआरएस (डिसीजन रिव्यू सिस्टम) नियम में बदलाव को मंजूरी दे दी है, हालांकि समिति ने अंपायर्स कॉल नियम का पक्ष लेते हुए कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में यह नियम बना रहेगा।

02/04/2021