Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
खेल

#HappyBirthdayVirat: विराट कोहली अनुष्का के साथ भूटान में मना रहे छुट्टियां

Tuesday, November 05, 2019 09:00 AM
भूटान में स्थानीय लोगों के साथ विराट कोहली व अनुष्का शर्मा

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का 31वां जन्मदिन है। इस मौके पर उन्हें आईसीसी, बीसीसीआई सहित देश ने बधाई दी है। इस मौके पर विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ भूटान में छुट्टियां मना रहे है। इस बात की जानकारी अनुष्का ने ट्वीट कर दी।

विराट कोहली की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें विराट और अनुष्का भूटान में हैं और वहां स्थानीय लोगों ने उनका स्वागत किया। तस्वीर में विराट किसी शख्स से हाथ मिला रहे हैं और अनुष्का उनके साथ खड़ी हैं। बता दें कि विराट कोहली विश्व के सबसे सफल बल्लेबाजों में से है। उन्हें रन मशीन भी कहा जाता है। 2008 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने वाले विराट ने अपने 11 साल के करियर में कई रिकॉर्ड्स बनाएं है।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

स्मिथ के दोहरे शतक से ऑस्ट्रेलिया मजबूत स्थिति में

विश्व के नंबर एक टेस्ट बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ (211) के सीरीज के तीसरे शतक की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे एशेज टेस्ट के दूसरे दिन गुरुवार को अपनी पहली पारी आठ विकेट पर 497 रन बना घोषित कर दी। वहीं खेल समाप्ति तक मेजबान इंग्लैंड एक विकेट पर 23 रन बना लिए थे।

06/09/2019

हार्दिक पांड्या ने सर्बियाई एक्ट्रेस संग मनाया नया साल, सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने नववर्ष पर सर्बियाई अभिनेत्री नताशा स्टैंकोविच के साथ सेलिब्रेट किया। पांड्या ने इंस्टाग्राम पर अपनी नववर्ष की तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वह सर्बियाई अभिनेत्री नताशा के साथ दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपने प्रशंसकों को नये वर्ष की शुभकामनाएं भी दीं।

01/01/2020

16 वर्षों में पहली बार पाकिस्तान का दौरा करेगी इंग्लैंड की टीम, अगले साल खेलेगी 2 मैचों की T-20 सीरीज

इंग्लैंट क्रिकेट टीम पिछले 16 वर्षों में पहली बार पाकिस्तान का दौरा करने जा रही है, जिसके तहत यह अगले वर्ष अक्टूबर में कराची में 2 टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी। इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच यह टी-20 सीरीज अगले वर्ष भारत में होने जा रहे टी-20 विश्व कप की तैयारियों का हिस्सा होगी।

18/11/2020

बेन स्टोक्स के नाबाद शतक के बाद लॉर्ड्स टेस्ट ड्रॉ

बेन स्टोक्स की नाबाद 115 रन की जबरदस्त शतकीय पारी की बदौलत इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के मध्य दूसरा एशेज टेस्ट ड्रॉ समाप्त हो गया। इस प्रकार आस्ट्रेलिया की पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बरकरार है। मैच के पांचवें और अंतिम दिन इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी पांच विकेट पर 258 रन पर घोषित कर ऑस्ट्रेलिया के सामने 267 रन का लक्ष्य रख दिया। खेल समाप्ति तक आस्ट्रेलिया ने 47.3 ओवर में 6 विकेट पर 154 रन बना लिए थे।

19/08/2019

ओलंपिक के लिए हमारी तैयारी सही दिशा में : अपूर्वी

आईएसएसएफ निशानेबाजी विश्वकप के मिक्सड टीम इवेंट में स्वर्ण पदक हासिल करने वाली भारतीय निशानेबाज अपूर्वी चंदेला ने कहा कि उनकी अगले साल होने वाले टोक्यो ओलंपिक के लिए तैयारियां सही दिशा में चल रही है।

07/09/2019

नॉटिंघम में बारिश, देरी से शुरू होगा भारत-न्यूजीलैंड मैच

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी विश्वकप मुकाबले में गुरुवार को मैदान गीला होने के कारण टॉस में विलंब हो गया।

13/06/2019

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की सर्जरी रही सफल, कहा- जल्द करेंगे वापसी, याद करते रहिए

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार आलराउंडर हार्दिक पांड्या की पीठ के निचले हिस्से की लंदन में सफल सर्जरी हुई है। हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी।

05/10/2019