Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 1st of April 2020
 
खेल

विराट और अनुष्का ने लोगों से की खुद को आइसोलेशन में रखने की अपील

Friday, March 20, 2020 19:15 PM
कोहली और अनुष्का ने की खुद को आइसोलेशन में रखने की अपील।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस का संक्रमण पूरी दुनिया में फैल रहा है। इसे लेकर सभी लोग सावधान है। कई बड़ी हस्तियां कोरोना से बचाव के लिए जागरुक कर रही है।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह स्वयं को आइसोलेशन में रखने की अपील कर रहे है। वीडियो में विराट और अनुष्का कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए लोगों से घर पर रहने की अपील कर रहे है।
 

यह भी पढ़ें:

स्मिथ और वार्नर की ऑस्ट्रेलिया की टी-20 टीम में वापसी, स्टॉयनिस बाहर

बेन मैक्डरमॉट और बिली स्टेनलेक को श्रीलंका और पाकिस्तान के साथ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है जबकि पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ और ओपनर डेविड वार्नर की टीम में वापसी हुई है।

08/10/2019

शीर्ष स्थान के लिए भिड़ेंगे चेन्नई-दिल्ली

इंडियन प्रीमियर लीग के प्लेऑफ में प्रवेश कर चुकीं दिल्ली कैपिटल्स और तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स बुधवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम मैदान पर तालिका में शीर्ष

01/05/2019

अमित और पूजा ने एशियाई चैंपियनशिप में जीते स्वर्ण

एशियाई खेलों के स्वर्ण विजेता अमित पंघल और पूजा रानी ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए बैंकाक में एशियाई मुक्केबाजी प्रतियोगिता के अंतिम दिन शुक्रवार को भारत को दो स्वर्ण पदक दिला दिए।

27/04/2019

भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 10 विकेट से हराया

यशस्वी जायसवाल के नाबाद शतक और गेंदबाजों के दम पर भारतीय टीम ने अंडर-19 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को एकतरफा मुकाबले में 10 विकेट से हरा दिया।

05/02/2020

एशियन यूथ महिला हैण्डबॉल चैम्पियनशिप के उद्घाटन मैच में भारत ने मंगोलिया को हराया

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को यहां सवाई मानसिंह इण्डोर स्टेडियम में 8वीं एशियन वूमन-यूथ हैण्डबॉल चैम्पियनशिप-2019 का शुभारंभ किया। चैंपियनशिप के उद्घाटन मुकाबले में भारत ने मंगोलिया को 58-16 से हराया।

22/08/2019

एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस ने फ्री एजुकेशन प्रोजेक्ट का समर्थन किया

एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस ने अपनी कॉर्पोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी पहल के तहत हेल्पिंग हैंड्स जयपुर सोसाइटी को 50 सीटर एक बस दानस्वरूप दी।

04/05/2019

विश्वकप में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की लगातार तीसरी जीत

भारतीय महिला टीम ने महिला टी-20 विश्व कप में अपने विजय रथ को शानदार तरीके से आगे बढ़ाते हुए न्यूजीलैंड को रोमांचक मुकाबले में 4 रनों से हराकर टूर्नामेंट में लगातार तीसरी जीत दर्ज की।

27/02/2020