Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
खेल

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर आने वाला है नया मेहमान, कप्तान ने ट्वीट कर दी जानकारी

Thursday, August 27, 2020 14:35 PM
फोटो साभार[email protected]

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पिता बनने वाले हैं, विराट ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने लिखा है तब हम तीन होंगे। आने वाला है जनवरी 2021 में। विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ जो फोटो शेयर किया है, उसमें अनुष्का ने ब्लैक ड्रेस पहनी हैं और उनका बेबी बंप भी दिखाई दे रहा है। विराट और अनुष्का दोनों ही अपने आने वाले बच्चे को लेकर उत्साहित हैं। कोहली के ट्वीट ने उनके फैंस को भी एक बड़ी खुशखबरी दी है। विराट के ट्वीट से साफ हो गया है कि अभिनेत्री अनुष्का और विराट के घर जल्द ही नया मेहमान आने वाला है। कोहली ने इसकी तारीख भी बता दी है। इसके मुताबिक जनवरी में इस सेलिब्रटी कपल के घर नया मेहमान आएगा।

इस खबर के सामने आते ही टि्वटर पर दोनों को ढेरों बधाई संदेश मिल रहे हैं। क्रिकेट जगत से तमाम लोगों ने विराट और अनुष्का को इसके लिए बधाई दी है। शिखर धवन, हरभजन सिंह, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी), भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड, क्रुणाल पांड्या, युजवेंद्र चहल ने 'विरुष्का' को ट्विटर के जरिए बधाई दी है। बता दें कि अनुष्का और विराट की शादी 11 नवंबर 2017 में हुई थी। इससे पहले दोनों ने कई साल तक एक-दूसरे को डेट किया। फिलहाल विराट कोहली अगले महीने से शुरू होने वाले आईपीएल के 13वें सीजन के लिए यूएई में हैं। विराट रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान हैं।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

डे-नाइट टेस्ट: मोटेरा स्टेडियम में आज से तीसरा टेस्ट, टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल पर दोनों टीमों की नजरें

भारत और इंग्लैंड आईसीसी टेस्टचैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिए बुधवार से दुनिया के सबसे अधिक दर्शक क्षमता वाले क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में गुलाबी गेंद से उम्मीदों का चिराग जलाने उतरेंगे। भारत और इंग्लैंड इस समय सीरीज में 1-1 बराबरी पर हैं और अगले दो टेस्टों में इस बात का फैसला होना है कि इन दोनों में से कौन सी टीम विश्व चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचेगी।

23/02/2021

IND vs NZ: कप्तान कोहली का फ्लॉप शो जारी, भारतीय टीम 242 रन पर पस्त

दूसरे टेस्ट के पहले दिन भारतीय टीम 63 ओवर में 242 रन पर सिमट गई। कप्तान कोहली का फ्लॉप शो इस मुकाबले में भी जारी रहा। वह 5 गेंदों पर 3 रन बनाकर आउट हो गए। न्यूजीलैंड ने दिन का खेल समाप्त होने तक बिना कोई विकेट खोए 63 रन बना लिए हैं।

29/02/2020

राजस्थान के महेश सीरवी ने 1200 किलोमीटर साइकिल चलाकर जीती रोड रेस

भागमभाग जिंदगी में शरीर को फिट रहने का आसान तरीका है साइकिलिंग महेश सीरवी वर्तमान में अपने परिवार के साथ मैसूर में निवास करते हैं लेकिन वो पाली जिले के रायपुर उपखंड के मोहरा कलां के बेरा काया निवासी हैं। उन्होंने अब 1200 किलोमीटर का सफर साइकिल यात्रा से पूरा किया है।

23/01/2020

विराट ने याद की धोनी संग वो खास पारी

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ ट्वेंटी 20 विश्वकप 2016 के मैच की अपनी पारी को बेहद खास बताते हुए उसे याद किया है। मौजूदा कप्तान विराट ने विश्वकप के आखिरी ग्रुप मैच मैच की यादें ताजा करते हुए ट्विट किया कि यह मैच मैं कभी नहीं भूल सकता।

12/09/2019

IPL-2020: एसओपी का ड्राफ्ट जारी, खिलाड़ियों का हर पांचवे दिन होगा कोरोना टेस्ट

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) ने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितम्बर से 10 नवम्बर तक होने वाले आईपीएल के 13वें संस्करण में खिलाड़ियों और स्टाफ के लिए सख्त टेस्टिंग प्रक्रिया रखी है, जिन्हें यूएई में ट्रेनिंग शुरू करने से पहले कम से कम 4 टेस्ट पास करने होंगे और एक सप्ताह क्वारेंटाइन में रहना होगा।

05/08/2020

सौरव गांगुली बनेंगे बीसीसीआई के नए बॉस, निर्विरोध चुनाव तय

भारतीय क्रिकेट के महाराजा कहे जाने वाले बंगाल टाइगर सौरभ गांगुली भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के नए अध्यक्ष बनेंगे। गांगुली के नाम की आधिकारिक रूप से घोषणा 23 अक्टूबर को क्रिकेट बोर्ड के चुनावों के दिन कर दी जाएगी।

14/10/2019

फोर्ब्स की लिस्ट में विराट कोहली सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ियों में शामिल

भरतीय क्रिकेट टीम के कप्तान एक बार फिर से फोर्ब्स की दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एथलीटों की सूची में जगह बनाई है।

12/06/2019