Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

आईपीएल के 14वें सत्र का आज से आगाज, रोहित की MI और विराट की RCB के बीच होगा उद्घाटन मुकाबला

देशभर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच आईपीएल के 14वें सत्र की शुरुआत शुक्रवार को मौजूदा चैंपियन मुम्बई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच मुकाबले से होगी। कोरोना के कारण इस बार भी मुकाबले दर्शकों के बिना सूने स्टेडियम में ही खेले जाएंगे। मीडिया को भी स्टेडियम में प्रवेश की इजाजत नहीं होगी।

09/04/2021

सीके खन्ना ने बीसीसीआई के नए अध्यक्ष गांगुली को दी शुभकामनाएं

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने बोर्ड के नए अध्यक्ष बनने जा रहे पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली और उनकी टीम को नई पारी के लिए अपनी शुभकामनाएं दी हैं।

16/10/2019

अब खिलाड़ियों को मैदान में करनी होगी सोशल डिस्टेंसिंग की पालना, अंपायर को नहीं देनी कैप

कोरोना वायरस के बाद के माहौल में क्रिकेट के लौटने की स्थिति में खिलाड़ियों को मैदान पर सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करनी होगी। आईसीसी ने कोरोना के कारण स्थगित पड़े क्रिकेट को फिर से पटरी पर लाने के लिए दिशानिर्देश जारी किए हैं और अपने सदस्य देशों को इनका पालन करने के लिए कहा है।

24/05/2020

टोक्यो ओलंपिक: अमेरिका की महिला रिजर्व जिमनास्ट मिली संक्रमित, संपर्क में आए खिलाड़ी हुए आइसोलेट

अमेरिका की महिला रिजर्व जिमनास्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है। यह चिबा प्रायद्वीप के इनजाई में ओलंपिक प्री ट्रेनिंग कैंप में थी।

20/07/2021

कुमार संगकारा होंगे एमसीसी के पहले गैर ब्रिटिश अध्यक्ष

पूर्व श्रीलंकाई कप्तान कुमार संगकारा मेरिलबोन क्रिकेट क्लब (एमसीसी) के अगले अध्यक्ष होंगे और इस पद पर काबिज होने वाले वह पहले गैर ब्रिटिश होंगे।

03/05/2019

सबसे तेज 50 विकेट पूरे करने वाले भारतीय तेज गेंदबाज बने बुमराह

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह सबसे तेज 50 टेस्ट विकेट पूरे करने वाले भारतीय तेज गेंदबाज बन गए हैं। बुमराह ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट के दूसरे दिन यह उपलब्धि हासिल की। बुमराह ने डैरेन ब्रावो को पगबाधा कर अपना 50वां विकेट लिया।

25/08/2019

इंदौर के होल्कर स्टेडियम में कभी नहीं हारी टीम इंडिया, विराट के दोहरे शतक का गवाह भी है यह मैदान

इंदौर के होल्कर स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट गुरूवार से खेला जाना है। करीब 30,000 दर्शकों की क्षमता वाला मैदान भारतीय टीम के लिए बेहद भाग्यशाली रहा है। मेजबान भारतीय टीम ने इस मैदान में अब तक सभी मैच जीते है। यह मैदान विराट कोहली के शानदार करियर के दूसरे दोहरे शतक का गवाह भी है।

12/11/2019