Dainik Navajyoti Logo
Sunday 13th of June 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

IPL-2020: रोमांचक मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर ने मुंबई इंडियंस को हराया, सुपर ओवर में मिली जीत

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने सांसों को रोक देने वाले बेहद रोमांचक मुकाबले में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को सुपर ओवर में हराकर आईपीएल 13 में अपनी दूसरी जीत दर्ज की और तालिका में 7वें से तीसरे स्थान पर पहुंच गई। बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने सुपर ओवर में विजयी रन बनाया।

29/09/2020

भारत सेमीफाइनल की दहलीज पर

कप्तान विराट कोहली (72) और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी (नाबाद 56) के शानदार अर्धशतकों के बाद तेज गेंदबाजों मोहम्मद शमी (16 रन पर 4 विकेट) और जसप्रीत बुमराह (9 रन पर दो विकेट) की दमदार गेंदबाजी से भारत ने वेस्टइंडीज़ के आईसीसी विश्वकप मुकाबले में गुरूवार को 125 रन से कुचल कर सेमीफाइनल के लिए अपना दावा मजबूत कर लिया।

28/06/2019

टेस्ट रैंकिग में पहली बार शीर्ष 10 में पहुंचे मयंक, कोहली ने स्मिथ से कम किया फासला

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्टों की सीरीज में क्लीन स्वीप के बाद जारी आईसीसी की ताजा बल्लेबाजी टेस्ट रैंकिंग में अपनी स्थिति और मजबूत करते हुए नंबर एक पर मौजूद ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ से अपना अंतर कम कर लिया।

27/11/2019

वार्नर को औरेंज कैप मिलना तय, रबादा को ताहिर से चुनौती

आईपीएल के 12वें संस्करण में अब सिर्फ दूसरा क्वालिफायर और फाइनल बच गए हैं। ऐसे में सर्वाधिक रनों के लिये औरेंज कैप सनराइजर्स हैदराबाद के डेविड वार्नर को मिलना लगभग तय हो चुका है

10/05/2019

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने क्रिकेट से लिया संन्यास, PCB पर लगाया गंभीर आरोप

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने गुरुवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने इसकी जानकारी दी। पीसीबी ने बयान जारी कर कहा कि आमिर ने बोर्ड के मुख्य कार्यकारी को बताया है कि अब वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेलना चाहते हैं और भविष्य में अंतरराष्ट्रीय दौरे के लिए उनका चयन नहीं किया जाए।

17/12/2020

ब्राजील के फ्लेमेंगो क्लब के तीन खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित

ब्राजील के प्रसिद्ध फुटबॉल क्लब फ्लेमेंगो के तीन खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। फ्लेमेंगो ने जारी बयान में बताया कि क्लब ने 30 अप्रैल से 3 मई के बीच 293 लोगों के टेस्ट कराए, जिसमें से 38 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए।

07/05/2020

फाइनल का टिकट कटाने के लिये भिड़ेंगी मुंबई-चेन्नई

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की सबसे सफल टीमें और तीन-तीन बार इस ट्वंटी 20 लीग का खिताब जीत चुकीं मुंबई इंडियन्स

06/05/2019