Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

IPL-2020: शेन वॉटसन ने कहा- रैना और हरभजन की भरपाई मुश्किल, लेकिन हमारी टीम मजबूत

चेन्नई सुपर किंग्स के अनुभवी ऑलराउंडर शेन वॉटसन का कहना है कि टीम को साथी खिलाड़ी सुरेश रैना और हरभजन सिंह की कमी खलेगी और उनकी भरपाई कर पाना मुश्किल होगा लेकिन उनकी टीम मजबूत है।

10/09/2020

आरसीए ने बीसीसीआई को किया ई-मेल, संविधान संशोधन को मंजूरी

आरसीए अध्यक्ष की ओर से सहकारिता रजिस्ट्रार के पास भेज गए संविधान संशोधन को सहकारिता रजिस्ट्रार ने आरसीए सचिव आर एस नांदू की संविधान के विषय में प्रस्तुत की गई आपत्तियों को खारिज करते हुए बुधवार को मंजूरी दे दी।

29/08/2019

रणजी ट्रॉफी: पहली बार चैंपियन बना सौराष्ट्र, पहली पारी में बढ़त के आधार पर बंगाल को हराया

सौराष्ट्र ने बंगाल को शुक्रवार को पहली पारी की बढ़त के आधार पर हराकर पहली बार रणजी ट्रॉफी चैंपियन बनने का गौरव हासिल कर लिया। मैच ड्रा रहा लेकिन सौराष्ट्र पहली पारी की बढ़त के आधार पर रणजी चैंपियन बन गया।

14/03/2020

संन्यास के बावजूद आईपीएल में खेलेंगे अंबाती रायुडू

पिछले महीने क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करने वाले भारत के पूर्व खिलाड़ी अंबाती रायुडू ने कहा है कि वह आईपीएल के अगले सत्र में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे। भारतीय टीम के पूर्व मध्यक्रम के बल्लेबाज ने अपने संन्यास पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि उन्होंने विश्वकप टीम में चयन ना होने की वजह से संन्यास नहीं लिया था, बल्कि वह खुद से काफी दुखी थे।

25/08/2019

हिमा दास ने फिर बढ़ाया भारत का मान, जीता स्वर्ण पदक

भारत की फर्राटा धावक हिमा दास ने पोलैंड के पोन्जान एथलेटिक्स ग्रांड प्री-2019 के 200 मीटर रेस में स्वर्ण पदक जीता है।

08/07/2019

भारत सेमीफाइनल की दहलीज पर

कप्तान विराट कोहली (72) और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी (नाबाद 56) के शानदार अर्धशतकों के बाद तेज गेंदबाजों मोहम्मद शमी (16 रन पर 4 विकेट) और जसप्रीत बुमराह (9 रन पर दो विकेट) की दमदार गेंदबाजी से भारत ने वेस्टइंडीज़ के आईसीसी विश्वकप मुकाबले में गुरूवार को 125 रन से कुचल कर सेमीफाइनल के लिए अपना दावा मजबूत कर लिया।

28/06/2019

रवि शास्त्री ही बने रहेंगे टीम इंडिया के कोच

भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव के नेतृत्व वाली क्रिकेट सलाहकार समिति ने मौजूदा कोच और भारतीय कप्तान विराट कोहली की पसंद रवि शास्त्री को ही टीम इंडिया के कोच पद पर बनाए रखने का फैसला किया है।

17/08/2019