Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of September 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

IPL-2021 का दूसरा चरण: 19 सितंबर को मुंबई-चेन्नई के मुकाबले से शुरुआत, 15 अक्टूबर को फाइनल

गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और 3 बार के विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच 19 सितम्बर को होने वाले मुकाबले से आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरुआत होगी। आईपीएल को इस साल मई में बबल में कोरोना मामले सामने आने के कारण स्थगित कर दिया गया था।

26/07/2021

मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में पहुंची साइना और सिंधू

भारत की दो ओलंपिक पदक विजेता शटलर पीवी सिंधू और साइना नेहवाल ने शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट में गुरूवार को महिला एकल के क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली, लेकिन समीर वर्मा और एचएस प्रणय की हार के साथ पुरूष वर्ग में चुनौती खत्म हो गई।

09/01/2020

जीत के लिए उतरेगा भारत

भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच रद्द रहने के बाद रविवार को खेले जाने वाले दूसरे वनडे में हर हाल में जीत के साथ 1-0 की बढ़त के लिए उतरेगी।

11/08/2019

विराट कोहली के साथ चैट के दौरान आया अनुष्का शर्मा का मैसेज, पीटरसन ने की टांग खिंचाई

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान तब ट्रोल कर दिया जब भारतीय कप्तान की पत्नी अनुष्का शर्मा ने चैट में लिखा कि बातचीत बंद करो अब डिनर का टाइम है।

03/04/2020

शेष आईपीएल का आयोजन स्थल तय करने को लेकर जल्दी में नहीं है बीसीसीआई

देश में कोरोना महामारी से बिगड़े हालात के बीच रद्द किए गए आईपीएल 2021 के शेष मुकाबलों के दोबारा आयोजन करने के समय और आयोजन स्थल को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं। आईपीएल के इस सीजन को पूरा करने के लिए बीसीसीआई यकीनन सितंबर में एक खिड़की ढूंढ रहा है, लेकिन वह आयोजन स्थल तय करने की जल्दी में नहीं है।

07/05/2021

टोक्यो ओलंपिक: जेवलिन थ्रो के फाइनल में नीरज चोपड़ा, पहले प्रयास में फेंका 86.65 मीटर का थ्रो

भारतीय भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा ने अपने टोक्यो ओलंपिक अभियान का शानदार आगाज किया है। उन्होंने बुधवार को क्वालीफिकेशन राउंड में अपने पहले प्रयास में 86.65 मीटर के थ्रो के साथ सीधे क्वालीफिकेशन से पुरुषों के भाला फेंक फाइनल के लिए क्वालीफाई किया।

04/08/2021

चेन्नई टेस्ट: तीसरे दिन टीम इंडिया का स्कोर 6 विकेट पर 257 रन, शतक से चूके रिषभ पंत

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल जारी है। इंग्लैंड के विशाल स्कोर के जवाब में भारत ने पहली पारी में 100 रन के अंदर ही 4 विकेट गंवा दिए हैं। दोनों सलामी बल्लेबाजों के बाद कप्तान कोहली और उप कप्तान रहाणे भी पवेलियन लौट गए हैं।

07/02/2021