Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ऑफ स्पिनर अश्विन ने पिच आलोचकों को दिया करारा जवाब, कहा- अच्छी पिच की परिभाषा समझाएं

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच के दो दिन में ही समाप्त होने के बाद पिच की आलोचना करने वालों को दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने करारा जवाब दिया है और साथ ही सवाल उठाया है कि अच्छी पिच की परिभाषा क्या है यह समझाएं।

01/03/2021

IND vs AUS : राजकोट वनडे में भारत से बड़े बदलावों और सुधारों की अपेक्षा

भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया से वनडे सीरीज के ओपनिंग मुकाबले में 10 विकेट से मिली शर्मनाक हार के बाद अब खिलाड़ियों के बीच आत्ममंथन शुरू हो गया है और राजकोट में शुक्रवार को दूसरे मुकाबले से पहले उसके सामने बल्लेबाजी में सुधार और बड़े बदलावों का दबाव पैदा हो गया है।

16/01/2020

मोहम्मद शमी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, 15 दिन में करना होगा समर्पण

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा को लेकर गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है और यदि वह 15 दिन के अंदर समर्पण नहीं करते हैं तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

03/09/2019

आईसीसी ने अल जजीरा के फिक्सिंग के आरोपों को किया खारिज, कहा- दावों की विश्वसनीयता नहीं

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने अल जजीरा चैनल के 2018 में रांची में 2017 में भारत-ऑस्ट्रेलिया और चेन्नई में 2016 में भारत-इंग्लैंड टेस्ट मैच पर लगाए गए फिक्सिंग के आरोपों को खारिज कर दिया है। आईसीसी ने कहा है कि मैच फिक्सिंग के दावे को साबित करने के लिए पेश किए गए सबूत विश्वसनीय और पर्याप्त नहीं हैं।

18/05/2021

जयपुर में लगातार दूसरे साल नहीं होंगे आईपीएल के मुकाबले, खेल प्रेमियों में मायूसी, व्यवसाय पर भी असर

लगातार दूसरे साल जयपुर को आईपीएल की मेजबानी नहीं मिलने से जहां गुलाबी नगर के क्रिकेट प्रेमियों में निराशा है, वहीं व्यावसायिक नजरिए से भी जयपुर को बड़ा नुकसान है। आईपीएल का 14वां सत्र 9 अप्रैल से शुरू होगा। बीसीसीआई द्वारा घोषित कार्यक्रम के अनुसार मुकाबले मुम्बई, चेन्नई, दिल्ली, बेंगलुरु, कोलकाता और अहमदाबाद में होंगे। यह पहला मौका है जब सभी टीमों को अपने मुकाबले न्यूट्रल वेन्यू पर खेलने होंगे।

11/03/2021

इटालियन ओपन टूर्नामेंटः नोवाक जोकोविच ने जीता 36वां मास्टर्स, राफेल नडाल का रिकॉर्ड तोड़ा

दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी और शीर्ष वरीयता प्राप्त सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने आठवीं वरीयता प्राप्त अर्जेंटीना के डिएगो श्वार्ट्जमैन को हराकर इटालियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया। जोकोविच का यह 36वां मास्टर्स 1000 खिताब है और इसके साथ ही उन्होंने स्पेन के राफेल नडाल का रिकॉर्ड तोड़ दिया।

22/09/2020

आईसीसी विश्वकप एकादश में रोहित और बुमराह को जगह, विराट को नहीं

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने 2019 के विश्वकप को लेकर चुनी अपनी एकादश में भारत के दो खिलाड़ियों को शामिल किया है।

16/07/2019