Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

WTC फाइनल ड्रॉ की ओर बढ़ा: चौथा दिन भी बारिश की भेंट चढ़ा, नहीं फेंकी जा सकी एक भी गेंद

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के चौथे दिन का खेल भी बारिश की भेंट चढ़ने से यह मुकाबला ड्रा की ओर बढ़ गया है। चौथे दिन का खेल बारिश से प्रभावित रहा और कोई गेंद नहीं फेंकी गई। दिन का खेल शुरू होने से पहले ही बारिश हो रही थी और पिच तथा उसके आसपास के क्षेत्र पर कवर पड़े हुए थे।

22/06/2021

एशियन रोइंग चैंपियनशिप में भारत ने जीते 5 मेडल

एशियन रोइंग चैंपियनशिप साउथ कोरिया के चुंगजू में आयोजित हुई। चैंपियनशिप में भारतीय खिलाड़ियों ने एक स्वर्ण पदक सहित कुल 5 पदक जीते।

03/11/2019

IND vs NZ: भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए मैट हेनरी न्यूजीलैंड टीम में शामिल

न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ शुक्रवार से शुरू हो रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए तेज गेंदबाज मैट हेनरी को टीम में शामिल करने का फैसला किया है। न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी।

19/02/2020

अंडर-19 वर्ल्डकप : भारत-पाकिस्तान के बीच होगा सेमीफाइनल

पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को शुक्रवार को 6 विकेट से पराजित कर अंडर-19 विश्व कप क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना ली, जहां उसका मुकाबला चिर प्रतिद्वंदी भारत से होगा।

01/02/2020

टेस्ट चैंपियनशिप में विजयी शुरुआत करने उतरेगी टीम इंडिया

विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया आज से वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट से आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप में विजयी शुरुआत करने के इरादे से उतरेगी। आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप की शुरुआत एक अगस्त से हो चुकी है और भारत तथा वेस्टइंडीज के लिए इस चैंपियनशिप का यह पहला मैच होगा।

22/08/2019

शगुन 34वें स्थान के साथ सर्वश्रेष्ठ भारतीय

शगुन चौधरी कोरिया के चांगवान में चल रहे आईएसएसएफ विश्व कप शॉटगन टूर्नामेंट में महिला ट्रैप स्पर्धा के क्वालीफायर्स के पहले दिन मंगलवार को 75 में से 65 का स्कोर कर

15/05/2019

शिखर-रोहित की ओपनिंग जोड़ी को दिखाना होगा दम

इंग्लैंड की स्विग और उछाल लेने वाली पिचों पर भारत की आईसीसी विश्वकप खिताब जिताने की उम्मीदों का दारोमदार बहुत हद तक शिखर धवन और रोहित शर्मा की अनुभवी ओपनिंग जोड़ी पर निर्भर करेगा।

30/05/2019