Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वार्नर बोले, विराट के बाद जब रहाणे कप्तानी संभालेंगे तब हम बदलेंगे अपनी रणनीति

ऑस्ट्रेलियाई टीम के बाएं के हाथ स्टार सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने भारत के खिलाफ पिछले 2018-19 में हुई पिछली टेस्ट सीरीज की हार से सबक लेते लेते हुए कहा है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी इस बार भारतीय खिलाड़ियों के साथ जुबानी जंग में नहीं उलझेंगे और भावनाओं को नियंत्रण में रखेंगे।

24/11/2020

BCCI का बड़ा फैसला, आईपीएल 2021 में नहीं होगा विवादित सॉफ्ट सिग्नल नियम

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने आईपीएल 2021 सत्र की शुरुआत से पहले एक और बड़ा फैसला लेते हुए इस पूरे सत्र में सॉफ्ट सिग्नल आउट नियम को हटा दिया और साथ ही एक पारी को खत्म करने पर समय की पाबंदी लगा दी है। ये संशोधन एक अप्रैल से लागू होंगे।

30/03/2021

अंबाति रायुडू का संन्यास से यू-टर्न

विश्वकप टीम से नजरअंदाज किए जाने के बाद अचानक ही क्रिकेट के सभी प्रारूप से संन्यास की घोषणा करने वाले भारत के पूर्व बल्लेबाज अंबाति रायुडू ने अपना फैसला वापस लेते हुए हैदराबाद की तरफ से खेलने की इच्छा जाहिर की है।

30/08/2019

एबी डीविलियर्स भी कर सकते हैं रिटायरमेंट से वापसी

दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज एबी डीविलियर्स अगले वर्ष होने वाले टी-20 विश्वकप के मद्देनजर अपने रिटायरमेंट से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। दक्षिण अफ्रीकी टीम के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने इसकी पुष्टि की है।

17/12/2019

टोक्यो ओलंपिक: भारतीय महिला हॉकी टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 4-3 से हराया, वंदना ने दागे 3 गोल

भारतीय महिला हॉकी टीम ने पूल स्टेज के अपने आखिरी मुकाबले में साउथ अफ्रीका को 4-3 से हरा दिया है। भारत के लिए वंदना कटारिया ने 3 गोल दागे, जबकि 1 गोल नेहा गोयल ने किया। 3 गोल करने वाली वंदना ओलंपिक मैच में गोल की हैट्रिक लगाने वाली भारत की पहली महिला हॉकी खिलाड़ी बन गईं।

31/07/2021

मांजरेकर ने पंत को बताया वर्तमान का सहवाग

भारतीय टीम के उभरते स्टार रिषभ पंत की तारीफ करते हुए कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने कहा है कि पंत वर्तमान पीढ़ी के वीरेंद्र सहवाग है और उनका खेलने का तरीका भी वैसा ही है।

11/05/2019

विराट कोहली बने ICC के दशक के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी और वनडे क्रिकेटर, धोनी को स्पिरिट ऑफ क्रिकेट अवॉर्ड

भारतीय कप्तान विराट कोहली को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के दशक के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी और वनडे क्रिकेटर के पुरस्कार के लिए चुना गया है जबकि पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को आईसीसी ने खेल भावना पुरस्कार से नवाजे जाने की घोषणा की है।

28/12/2020