Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
खेल

भारत के 2 और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव: चहल और गौतम हुए संक्रमित, क्रुणाल पांड्या के संपर्क में आए थे

Friday, July 30, 2021 14:15 PM
युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। श्रीलंका दौरे पर गई टीम इंडिया में शामिल लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और स्पिन बॉलिंग ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। ये दोनों खिलाड़ी क्रुणाल पंड्या के क्लोज कॉन्टैक्ट में आए थे। इस कारण वे आखिरी 2 टी-20 मुकाबलों में नहीं खेल सके थे। पहले टी-20 के बाद 27 जुलाई को क्रुणाल पांड्या कोरोना संक्रमित मिले थे। चहल और गौतम के अलावा हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, पृथ्वी शॉ, मनीष पांडे और ईशान किशन भी क्रुणाल के संपर्क में आए थे, हालांकि इन सभी की आरटी-पीसीआर रिपोर्ट निगेटिव आई है। ये सभी खिलाड़ी कोरोना प्रोटोकॉल की वजह से श्रीलंका के खिलाफ दूसरे और तीसरे टी-20 में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे।

बता दें कि क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे टी-20 मैच को टाल दिया गया था। ये मुकाबला पहले 27 जुलाई को होना था, जो बाद में 28 जुलाई को खेला गया। कोलंबो में खेले गए सीरीज के दूसरे टी-20 में टीम इंडिया को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था, जबकि तीसरे व निर्णायक टी-20 में बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन के कारण 7 विकेट से शिकस्त झेलने के साथ ही 3 मैचों की सीरीज 2-1 से गंवानी पड़ी।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

PM मोदी ने सुरेश रैना को लिखा पत्र, कहा- 2011 विश्वकप में आपके योगदान को नहीं भूल सकता देश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके भारतीय ऑलराउंडर सुरेश रैना को दो पन्ने का पत्र भेज भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान को सराहा और भविष्य के लिए अपनी शुभकामनाएं दी। रैना ने इसके लिए प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया।

21/08/2020

194 करोड़ रुपए की है भारतीय विश्वकप टीम

इंग्लैंड में होने वाले आईसीसी एकदिवसीय विश्वकप के लिए चुनी गई भारतीय टीम के लिए राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने बेशक यह कहा था कि विश्वकप टीम चुनते समय आईपीएल का प्रदर्शन कोई मायने नहीं रखता लेकिन टीम में चुने गए सभी 15 खिलाड़ी आईपीएल की आठ टीमों में से सात टीमों का हिस्सा है।

17/04/2019

स्वाति ने बनाई भारतीय तीरंदाजी टीम में जगह

सुजानगढ़ की स्वाति दूधवाल नवम्बर में आयोजित एशियन चैम्पियनशिप में तीरंदाजी में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करेगी।

13/08/2019

राजकोट में 100वां इंटरनेशनल टी-20 मैच खेलने उतरेंगे रोहित, टीम को जीत दिलाने की होगी कोशिश

कप्तान रोहित शर्मा गुरूवार को अपने करियर के 100वें टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में भारतीय टीम को बांग्लादेश के खिलाफ हर हाल में जीत के साथ सीरीज में बराबरी दिलाने के इरादे से उतरेंगे। भारत को दिल्ली में हुए सीरीज के पहले टी-20 मुकाबले में 7 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी।

06/11/2019

ब्राजील के फ्लेमेंगो क्लब के तीन खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित

ब्राजील के प्रसिद्ध फुटबॉल क्लब फ्लेमेंगो के तीन खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। फ्लेमेंगो ने जारी बयान में बताया कि क्लब ने 30 अप्रैल से 3 मई के बीच 293 लोगों के टेस्ट कराए, जिसमें से 38 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए।

07/05/2020

गेंद से छेड़छाड़ करते कैमरे में कैद हुए कैरेबियाई खिलाड़ी निकोलस पूरन

बॉल टेम्परिंग के मामले में फंसे आस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की तो एक साल के बैन के बाद क्रिकेट में वापसी हो गई है लेकिन अब कैरेबियाई बल्लेबाज निकोलस पूरन गेंद से छेड़छाड़ के मामले में फंस सकते हैं।

13/11/2019

टेस्ट सीरीज में विराट के नहीं होने से भारतीय बल्लेबाजी में पैदा होगा बड़ा अंतर: चैपल

ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व कप्तान और मशहूर कमेंटेटर इयान चैपल का कहना है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली के बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के आखिरी तीन मैचों में नहीं रहने से भारतीय टीम की बल्लेबाजी में बड़ा अंतर पैदा होगा। चैपल ने कहा कि कप्तान विराट पहले टेस्ट के बाद जब स्वदेश लौट जाएंगे तो भारत को टीम चयन को लेकर समस्या आएगी।

22/11/2020