Dainik Navajyoti Logo
Friday 22nd of January 2021
 
खेल

ब्रिस्बेन पहुंचते ही परेशानी में टीम इंडिया, होटल में रूम सर्विस समेत बेसिक सुविधाएं भी नहीं मिली

Wednesday, January 13, 2021 10:30 AM
फोटो साभार[email protected]

ब्रिस्बेन। टीम इंडिया ब्रिस्बेन तो पहुंच गई है लेकिन अपने होटल में परेशानी में फंस गयी है। होटल में कोई रूम सर्विस नहीं है, हाउसकीपिंग नहीं है, खिलाड़ियों को पूल का इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं है और वे अपने कमरों में कैद होकर रह गए हैं। भारतीय खिलाड़ियों का मूवमेंट होटल और गाबा मैदान के बीच तक सीमित रहेगा, हालांकि वे टीम रूम में मिल सकते हैं। खिलाड़ियों को अपने बेड खुद तैयार करने होंगे, अपने टॉयलेट खुद साफ करने होंगे, रूम सर्विस नहीं होगी, केवल एप्स पर खाना ऑर्डर किया जा सकता है। खिलाड़ी स्विमिंग पूल का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं।

ब्रिस्बेन आने के बाद भारतीय टीम को पता चला कि होटल में हाउसकीपिंग नहीं है। टीम सदस्यों का कहना है कि उन्हें पहले ऐसा नहीं बताया गया था। सिडनी में टीम को घूमने की आजादी नहीं थी लेकिन होटल में रूम सर्विस और हाउसकीपिंग की सुविधाएं थीं। कुछ खिलाड़ी अपने परिवार के साथ यात्रा कर रहे हैं और उनके लिए परेशानी ज्यादा है। खिलाड़ियों को अपनी रिकवरी के लिए पूल की जरूरत होती है लेकिन ब्रिस्बेन में टीम को यह सुविधा नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें:

अनिल कुंबले ने की नंबर-4 पर श्रेयस अय्यर को मौका देने की पैरवी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच अनिल कुंबले ने टीम क्रम में नंबर चार की अहमियत बताते हुए इस स्थान पर युवा खिलाड़ियों को मौका दिए जाने की पैरवी की है। पूर्व कप्तान ने कहा कि हमने श्रेयस को भी बल्लेबाजी करते देखा है और वह नंबर चार पर बल्लेबाजी करने में सक्षम हैं और बेहतर विकल्प हो सकते हैं।

13/12/2019

कार्तिक ने बीसीसीआई से बिना शर्त माफी मांगी

भारतीय टीम के खिलाड़ी और आईपीएल की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से कैरेबियन प्रीमियर लीग के मैच के दौरान त्रिनबागो नाइट राइडर्स टीम के ड्रेसिंग रुम में घुसने को लेकर बिना शर्त माफी मांगी है।

09/09/2019

IPL-2020 का टाइटल स्पॉन्सर नहीं होगा वीवो, BCCI ने 1 साल के लिए निलंबित किया करार

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और चीनी मोबाइल कंपनी वीवो ने 2020 में इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें संस्करण के लिए अपना करार निलंबित करने का फैसला किया है। बीसीसीआई ने गुरूवार को मात्र एक लाइन का बयान जारी कर यह जानकारी दी।

06/08/2020

T-20 में अपनी सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग पर केएल राहुल, 823 अंक के साथ पहुंचे दूसरे पायदान पर

भारत के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल आईसीसी टी-20 की ताजा बल्लेबाजी रैंकिंग में दूसरा स्थान हासिल कर अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग पर पहुंच गए हैं। इसके अलावा रोहित शर्मा भी 3 स्थान की छलांग लगाकर टॉप 10 में शामिल हो गए हैं।

04/02/2020

मैदान पर प्रतिबद्धता अहम : कपिल

भारत को 1983 में विश्व कप जीत दिलाने वाले कप्तान कपिल देव ने कहा कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उप कप्तान रोहित शर्मा के मध्य मैदान के बाहर मतभेद हो सकते है, लेकिन जब तक मैदान में उनकी प्रतिबद्धता सौ प्रतिशत होती है तो यह सब कोई मायने नहीं रखता।

02/08/2019

कुमार संगकारा होंगे एमसीसी के पहले गैर ब्रिटिश अध्यक्ष

पूर्व श्रीलंकाई कप्तान कुमार संगकारा मेरिलबोन क्रिकेट क्लब (एमसीसी) के अगले अध्यक्ष होंगे और इस पद पर काबिज होने वाले वह पहले गैर ब्रिटिश होंगे।

03/05/2019

12 वें वनडे विश्व कप का रंगारंग आगाज

विश्व कप 2019 के इंतजार की घड़ी खत्म हुई और चार वर्षों के बाद एक बार फिर से वो दिन आ ही गया जिसका पूरी दुनिया के क्रिकेट फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

30/05/2019