Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बांग्लादेशी क्रिकेटरों की हड़ताल खत्म, भारत दौरा तय समय पर

बांग्लादेशी क्रिकेटरों ने राष्ट्रीय बोर्ड द्वारा अपनी अधिकतर मांगे माने जाने के बाद अपनी हड़ताल समाप्त कर दी है जिसके साथ ही साफ हो गया है कि टीम का भारत दौरा अब निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही आयोजित होगा।

24/10/2019

IND vs SL: बारिश की भेंट चढ़ा पहला टी-20, बिना कोई गेंद फेंके मैच रद्द

भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी-20 मुकाबला रविवार को बारिश की भेंट चढ़ गया और इसे बिना कोई गेंद फेंके रद्द घोषित किया गया, जिससे स्टेडियम में लम्बे समय तक इन्तजार करने वाले दर्शकों को भारी निराशा हुई।

06/01/2020

पाकिस्तानी टीम में फिक्सरों का होता है स्वागत : दानिश कनेरिया

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने खुलासा किया है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम में मैच फिक्सिंग करने वाले खिलाड़ियों को भी खुले दिल से स्वागत किया जाता है। दानिश ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर पाकिस्तानी टीम प्रबंधन, खिलाड़ियों पर कई आरोप लगाए और साथ ही जावेद मियांदाद की भी आलोचना की।

30/12/2019

जयपुर में लगातार दूसरे साल नहीं होंगे आईपीएल के मुकाबले, खेल प्रेमियों में मायूसी, व्यवसाय पर भी असर

लगातार दूसरे साल जयपुर को आईपीएल की मेजबानी नहीं मिलने से जहां गुलाबी नगर के क्रिकेट प्रेमियों में निराशा है, वहीं व्यावसायिक नजरिए से भी जयपुर को बड़ा नुकसान है। आईपीएल का 14वां सत्र 9 अप्रैल से शुरू होगा। बीसीसीआई द्वारा घोषित कार्यक्रम के अनुसार मुकाबले मुम्बई, चेन्नई, दिल्ली, बेंगलुरु, कोलकाता और अहमदाबाद में होंगे। यह पहला मौका है जब सभी टीमों को अपने मुकाबले न्यूट्रल वेन्यू पर खेलने होंगे।

11/03/2021

सिंधू, साक्षी, दीपा और जीतू बने खेल रत्न, 15 खिलाड़ियों को अर्जुन पुरस्कार

नई दिल्ली। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने रियो ओलंपिक में बैडमिंटन में रजत विजेता पीवी सिंधू, कांस्य पदक विजेता महिला पहलवान साक्षी मलिक, जिमनास्ट दीपा करमाकर और निशानेबाज जीतू राय को सोमवार को खेल दिवस के दिन देश के सर्वोच्च खेल पुरस्कार राजीव गांधी खेल रत्न से सम्मानित किया।

29/08/2016

अंडर-19 विश्वकप : भारत-बांग्लादेश में होगी खिताबी टक्कर, 9 फरवरी को फाइनल मैच

महमूदुल हसन जॉय (100) के शानदार शतक से बांग्लादेश ने न्यूजीलैंड को दूसरे सेमीफाइनल में 6 विकेट से हराकर अंडर-19 विश्वकप के फाइनल में पहली बार प्रवेश कर लिया, जहां खिताब के लिए उसका मुकाबला रविवार को गत चैंपियन भारत से होगा।

07/02/2020

टीम इंडिया कड़े प्रतिबंधों के साथ ब्रिस्बेन जाने को तैयार नहीं, ऑस्ट्रेलिया सिडनी में 2 टेस्ट खेलने के पक्ष में नहीं

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिस्बेन में होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के लिए कड़े प्रतिबंधों के साथ वहां जाने के लिए तैयार नहीं है। क्विंसलैंड में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि टीम को कठिन लॉकडाउन में रहना पड़ सकता है, जिसमें उनकी यात्रा होटल से स्टेडियम तक की गतिवधियां सीमित की जा सकती है।

03/01/2021