Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हुई मंधाना

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रही 3 मैचों की एकदिवसीय सीरीज से चोट के कारण बाहर हो गई हैं और उनकी जगह टीम में ऑलराउंडर पूजा वस्त्रकर को शामिल किया गया है।

08/10/2019

बीसीसीआई ने दिनेश कार्तिक को जारी किया कारण बताओ नोटिस

बीसीसीआई ने बल्लेबाज दिनेश कार्तिक के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी किया है। उन्हें ये नोटिस कैरिबियन प्रीमियर लीग की टीम त्रिनबागो नाइट राइडर्स के एक प्रमोशनल इवेंट में शामिल होने के कारण दिया है।

07/09/2019

वैभव गहलोत सहित सभी 6 पदों पर सीपी जोशी गुट की जीत सुनिश्चित!

32 वोट डाले जाएंगे, जिनकी सुरक्षा के लिए एक हजार पुलिसकर्मियों का जाब्ता तैनात किया गया है। केवल आइडेंटिफाई वोटर्स को ही एंट्री मिलेगी, स्टेडियम में त्रिस्तरीय सुरक्षा चक्र बनाया गया है।

04/10/2019

IPL-2020: विराट की रॉयल चैलेंजर्स का जीत से आगाज, सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से दी शिकस्त

देवीदत्त पडिकल (56) और एबी डीविलियर्स (51) के अर्द्धशतकों के बाद युजवेन्द्र चहल (18 पर 3) की घातक गेंदबाजी की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने सोमवार को आईपीएल-13 के अपने पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को एक रोमांचक मुकाबले में 10 रन से पराजित कर दिया। चहल को शानदार प्रदर्शन के कारण मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया।

22/09/2020

चेन्नई पहुंची टॉप पर

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की नाबाद 44 रन की तूफानी पारी और कमाल की दो स्टंपिंग तथा लेग स्पिनर इमरान ताहिर के चार और लेफ्ट आर्म स्पिनर रवींद्र जडेजा के तीन विकेटों की बदौलत गत चैंपियन चेन्नई

02/05/2019

आईपीएल नीलामी 18 फरवरी को चेन्नई में, सभी 8 टीमें खर्च कर सकेंगी 196.6 करोड़ रुपए

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14 वें संस्करण के लिए नीलामी 19 फरवरी को चेन्नई में होगी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को यह पुष्टि की। बीसीसीआई ने गत 20 जनवरी को 8 फ्रैंचाइजी द्वारा रिटेन किए गए और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की सूची जारी की थी और साथ ही बताया था कि किस टीम को नीलामी में कितने खिलाड़ी खरीदने हैं और उसके पास खिलाड़ियों को खरीदने के लिए कितना पर्स बचा है।

28/01/2021

सुशील कुमार की स्पेशल डाइट और फूड सप्लीमेंट्स की मांग वाली याचिका खारिज, हत्या के मामले में जेल में है बंद

दो बार के ओलम्पिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार की जेल में अपने लिए स्पेशल डाइट और फूड सप्लीमेंट की मांग वाली याचिका को रोहिणी कोर्ट ने खारिज कर दिया है। कोर्ट ने सुशील की मांग को खारिज करते हुए कहा कि जेल में जो जरुरी चीजें हैं, वो उन्हें मुहैया कराई जा रही हैं।

10/06/2021