Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 3rd of August 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

शीर्ष स्थान के लिए भिड़ेंगे चेन्नई-दिल्ली

इंडियन प्रीमियर लीग के प्लेऑफ में प्रवेश कर चुकीं दिल्ली कैपिटल्स और तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स बुधवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम मैदान पर तालिका में शीर्ष

01/05/2019

15 से अधिक देशों ने जारी किए तेंडुलकर पर डाक टिकट

क्रिकेट के सर यानि डॉन ब्रैडमेन उनसे जुड़े डाक टिकट हों या फिर उनकी याद में जारी हुआ सिक्का। या क्रिकेट को लेकर कोई भी यादगार टिकट।

28/05/2019

हिटमैन रोहित शर्मा ने जड़ा करियर का पहला दोहरा शतक, रहाणे ने भी लगाई सेंचुरी

ओपनर रोहित शर्मा के टेस्ट क्रिकेट के पहले दोहरे शतक और उपकप्तान अजिंक्या रहाणे की शानदार शतकीय पारी की बदौलत भारत एक बार फिर विशाल स्कोर की ओर अग्रसर है। टीम इंडिया ने तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन खबर लिखे जाने तक पहली पारी में 6 विकेट के नुकसान पर 417 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा कर दिया है।

20/10/2019

राजस्थान में प्रतिभाओं की कमी नहीं, स्टेट गेम्स से सभी जिलों को मिलेगा नया प्लेटफॉर्म : सलीम दुर्रानी

राज्य खेलों के उद्घाटन समारोह में सम्मानित खिलाड़ियों में शामिल पूर्व टेस्ट स्टार सलीम दुर्रानी ने कहा कि इन खेलों के आयोजन से प्रदेश के खिलाड़ियों को एक नया उजाला मिलेगा। दुर्रानी ने नवज्योति को एक विशेष बातचीत में कहा कि राजस्थान में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। इन खेलों से राज्य के सभी जिलों को एक नया प्लेटफॉर्म मिलेगा।

03/01/2020

कोरोना वायरस के चलते PSL बीच में छोड़ ऑस्ट्रेलिया वापस लौटेंगे क्रिस लिन

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी क्रिस लिन पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) बीच में छोड़कर वापस ऑस्ट्रेलिया लौटेंगे। ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मौरिसन ने विदेश की यात्रा करने वाले लोगों के लिए वापस लौटने पर उन्हें 14 दिनों के लिए अलग-थलग रखने की घोषणा की थी, जिसके बाद लिन ने ऑस्ट्रेलिया वापस लौटने का फैसला किया।

16/03/2020

चेन्नई टेस्ट: भारत ने मैच पर बनाई पकड़, 195 रन की लीड के बाद दूसरी पारी में 1 विकेट पर बनाए 54 रन

करिश्माई ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (43 रन पर 5 विकेट) की घातक गेंदबाजी की बदौलत भारत ने इंग्लैंड को दूसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन 134 रन पर ढेर कर पहली पारी में 195 रन की विशाल बढ़त हासिल कर ली। भारत ने अपनी पहली पारी में 329 रन बनाए थे।

14/02/2021

एबी डीविलियर्स भी कर सकते हैं रिटायरमेंट से वापसी

दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज एबी डीविलियर्स अगले वर्ष होने वाले टी-20 विश्वकप के मद्देनजर अपने रिटायरमेंट से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। दक्षिण अफ्रीकी टीम के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने इसकी पुष्टि की है।

17/12/2019