Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

IPL-2020: CSK ने RCB को 8 विकेट से हराया, गायकवाड़ ने खेली 65 रनों की नाबाद पारी

प्लेऑफ की होड़ से लगभग बाहर हो जाने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स ने सैम करेन (19 रन पर 3 विकेट) के शानदार प्रदर्शन और ऋतुराज गायकवाड़ (नाबाद 65 रन) के बेहतरीन अर्धशतक से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर को रविवार को 8 विकेट से हरा दिया।

26/10/2020

नांदू गुट ने धिक्कार दिवस मनाया

राजस्थान क्रिकेट संघ के सचिव राजेन्द्र सिंह नांदू गुट ने रविवार को राज्य में क्रिकेट की दुर्गति को लेकर रविवार को धिक्कार दिवस मनाया।

03/06/2019

धोनी को भारतीय सेना के बैज लगे ग्लव्स पहनकर खेलने की अनुमति देने की मांग

इस बीच खेल मंत्री किरन रिजिजू ने भी बोर्ड से इस मामले में उचित कदम उठाने की अपील की है।

07/06/2019

पहला एकदिवसीय विकेट और उसके बाद जो कुछ हुआ, मेरे लिए एक सपने जैसा: नटराजन

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर क्रिकेट के तीनों प्रारूपों (एकदिवसीय, टी-20, टेस्ट) में पर्दापण करने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन ने कहा कि पहला एकदिवसीय विकेट लेना और उसके बाद जो कुछ हुआ, वह सब एक सपने जैसा है। नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया दौरे को याद करते हुए कहा कि मुझे अचानक एक मौका दिया गया।

25/01/2021

विदेशी खिलाड़ियों की वापसी की समस्या का सामना कर रही बीसीसीआई और फ्रेंचाइजियां

कोरोना महामारी के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के रद्द होने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और फ्रेंचाइजियां विदेशी खिलाड़ियों की वापसी के प्रबंध को लेकर बड़ी समस्या का सामना कर रही हैं। फ्रेंचाइजियों की ओर से खिलाड़ियों के लिए यात्रा का प्रबंध करना किसी परीक्षा से कम नहीं है। कुछ फ्रेंचाइजियों ने स्वीकार किया है कि यह एक मुश्किल समय है।

06/05/2021

Women's T-20 वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया का ऐलान, हरमनप्रीत कौर को कमान

ऑस्ट्रेलिया में 21 फरवरी से 8 मार्च तक होने वाले महिला टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। स्टार बल्लेबाज हरमनप्रीत कौर भारतीय टीम की कप्तानी संभालेंगी। वर्ल्डकप टीम में 15 साल की शेफाली वर्मा और 16 साल की रिचा घोष सहित कई युवा खिलाड़ियों को शामिल किया गया है।

12/01/2020

IND vs WI : सीरीज बचाने के लिए भारतीय गेंदबाजों को कसनी होगी कमर

विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज बचाने के लिए दूसरे मुकाबले में अपने गेंदबाजी संयोजन में व्यापक सुधार करने होंगे। भारत को चेन्नई में खेले गये पहले वनडे में 8 विकेट से करारी शिकस्त मिली थी।

17/12/2019