Dainik Navajyoti Logo
Monday 17th of May 2021
 
खेल

यह भी पढ़ें:

IND vs NZ : भारत की सुपर ओवर में लगातार दूसरी जीत, सीरीज में बनाई 4-0 की बढ़त

तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के कमाल के आखिरी ओवर के बाद भारत और न्यूजीलैंड के बीच चौथे टी-20 मुकाबले में स्कोर टाई हो गया और भारत ने लगातार दूसरी बार सुपर ओवर में रोमांचक जीत हासिल कर पांच मैचों की सीरीज में 4-0 की बढ़त बना ली।

31/01/2020

द. अफ्रीका ने दिया श्रीलंका को झटका

आईसीसी विश्वकप के सेमीफाइनल की होड़ से बाहर हो चुके दक्षिण अफ्रीका ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करने के बाद अपने ओपनर हाशिम अमला और कप्तान फाफ डु प्लेसिस के नाबाद अर्धशतकों से श्रीलंका को नौ विकेट से पीटकर उसकी उम्मीदों को गहरा झटका दे दिया।

29/06/2019

कोरोना का असर: सूना हुआ जयपुर का SMS स्टेडियम, खेल परिषद ने बन्द किया प्रशिक्षण

दुनियाभर में महामारी का रूप ले चुके कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए राजस्थान खेल परिषद ने जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम पर सभी खेलों का प्रशिक्षण 30 मार्च तक के लिए बन्द कर दिया है।

18/03/2020

शास्त्री को माना जाता है कोहली का पसंदीदा

भारतीय क्रिकेट टीम के विश्वकप सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो जाने के बावजूद मुख्य कोच रवि शास्त्री के अपने पद पर बने रहने की उम्मीद है।

18/07/2019

COA ने लिया यूटर्न, यूपी समेत 5 संघों को दी AGM में शामिल होने की इजाजत

सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित प्रशासकों की समिति ने अपने कदम वापस खींच लिए हैं। सीओए ने उत्तर प्रदेश और मणिपुर क्रिकेट संघ सहित बीसीसीआई के पांच पूर्ण सदस्यों को अपने नए प्रतिनिधियों को भेजने की इजाजत दे दी है।

17/10/2019

विराट कोहली के साथ चैट के दौरान आया अनुष्का शर्मा का मैसेज, पीटरसन ने की टांग खिंचाई

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान तब ट्रोल कर दिया जब भारतीय कप्तान की पत्नी अनुष्का शर्मा ने चैट में लिखा कि बातचीत बंद करो अब डिनर का टाइम है।

03/04/2020

विराट, सचिन ने दी प्रधानमंत्री मोदी को बधाई

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली तथा मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर समेत कई क्रिकेटरों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की लोकसभा चुनावों में प्रचंड जीत के लिए बधाई दी हैं।

25/05/2019