Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 22nd of September 2021
 
खेल

श्रीलंकाई क्रिकेटर कुसल मेंडिस की गाड़ी से कुचलने से 1 व्यक्ति की मौत, गिरफ्तार

Sunday, July 05, 2020 17:20 PM
कुसल मेंडिस (फाइल फोटो)

कोलंबो। श्रीलंकाई क्रिकेटर कुसल मेंडिस को कोलंबो के पनादुरा में रविवार सुबह 64 वर्षीय बुजर्ग को अपनी कार से कुचलने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। इस दुर्घटना के बाद मेंडिस की एसयूवी को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। मेंडिस की गाड़ी ने साइकिल पर जा रहे एक बुजुर्ग को टक्कर मार दी। घायल बुजुर्ग की चोटों के चलते मौत हो गई।   

पुलिस अधीक्षक जलिया सेनारत्ने ने मेंडिस की गिरफ्तारी की खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि उन्हें 48 घंटे के भीतर स्थानीय मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा। 25 वर्षीय मेंडिस श्रीलंका के लिए 44 टेस्ट, 76 एकदिवसीय और 26 टी-20 खेल चुके हैं। वह पल्लेकेल में पिछले हफ्ते शुरू हुए ट्रेनिंग कैंप का भी हिस्सा थे।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ऑस्ट्रेलिया: तीसरे टेस्ट से पहले भारत को झटका, कलाई में मोच के कारण केएल राहुल टेस्ट सीरीज से बाहर

भारत के बल्लेबाज लोकेश राहुल कलाई में मोच के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले सीरीज के बचे दो टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। राहुल को मेलबोर्न में अभ्यास सत्र के दौरान बल्लेबाजी करते हुए चोट लग गई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इसकी जानकारी दी।

05/01/2021

इंग्लैंड में दो अतिरिक्त टी-20 मैच खेलेगी टीम इंडिया

बीसीसीआई ने इंग्लैंड में दो अतिरिक्त टी-20 मैच खेलने के प्रस्ताव की पुष्टि की

14/09/2021

सचिन ने टेस्ट में 45-50 ओवर में गेंद बदलने का दिया सुझाव, कहा- गेंदबाजों को भी मिलेगी मदद

भारत के पूर्व लीजेंड बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का मानना है कि टेस्ट क्रिकेट में 45-50 ओवर के बाद नई गेंद का इस्तेमाल करना चाहिए, जिससे गेंदबाजों को मदद मिल सके। सचिन ने कहा कि टेस्ट क्रिकेट में अगर पिच सही नहीं रहती है तो मेरे ख्याल से खेल का स्तर गिर जाता है और मैच धीमा होने लगता है।

10/06/2020

मुक्केबाजी में भारत के पहले द्रोणाचार्य पुरस्कार विजेता कोच ओपी भारद्वाज का निधन

मुक्केबाजी में भारत के पहले द्रोणाचार्य पुरस्कार विजेता कोच ओपी भारद्वाज का लंबी बीमारी और उम्र संबंधी परेशानियों के कारण शुक्रवार को निधन हो गया। वह 82 वर्ष के थे। उनकी पत्नी संतोष का 10 दिन पहले ही बीमारी के कारण निधन हो गया था।

21/05/2021

ICC वनडे रैंकिंग: बल्लेबाजों में विराट कोहली पहले पायदान पर, गेंदबाजी में ट्रेंट बोल्ट शीर्ष पर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में संपन्न हुई तीन मैचों की वनडे सीरीज में दो अर्धशतक जड़ने वाले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का जलवा बरकरार हैं और आईसीसी की तरफ से जारी ताजा एकदिवसीय बल्लेबाजों की रैंकिंग में वह शीर्ष स्थान पर बरकरार हैं जबकि हार्दिक पांड्या लंबी छलांग के साथ पहली बार टॉप-50 में पहुंच गए हैं।

11/12/2020

IPL-2020: जीत के साथ दिल्ली कैपिटल्स दूसरे स्थान पर, रन रेट के आधार पर बैंगलोर ने भी किया क्वालीफाई

अजिंक्या रहाणे (60) के इस सत्र के पहले अर्धशतक और बड़े मैचों के बड़े खिलाड़ी शिखर धवन (54) के बेहतरीन अर्धशतक से दिल्ली कैपिटल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को निर्णायक आईपीएल मुकाबले में सोमवार को 6 विकेट से हराकर प्लेऑफ में दूसरा स्थान हासिल कर लिया, जबकि बैंगलोर ने हारने के बावजूद बेहतर नेट रन रेट के आधार पर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया।

03/11/2020

इस बार नहीं मिली रणजी की मेजबानी

बीसीसीआई ने ऐसे शहरों को चुना जहां तीन-तीन मैदान हैं, राजस्थान में है सिर्फ एसएमएस स्टेडियम

01/09/2021