Dainik Navajyoti Logo
Friday 5th of March 2021
 
खेल

खेल मंत्री अशोक चांदना ने तीरंदाजी में आजमाए हाथ, खिलाड़ियों से की मुलाकात

Wednesday, September 11, 2019 16:25 PM
तीरंदाजी में हाथ आजमाते हुए खेल मंत्री अशोक चांदना।

जयपुर। सवाई मानसिंह स्टेडियम में रनिंग के दौरान बुधवार को खेल मंत्री अशोक चांदना ने आर्चरी मैदान पर रजत चौहान के साथ तीरंदाजी के उभरते हुए खिलाड़ियों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुनकर उन्हें विश्वास दिलाया कि जल्द ही आपकी एक-एक समस्या का निराकरण किया जाएगा। इस दौरान खेल मंत्री ने तीरंदाजी में भी हाथ आजमाया।

 

यह भी पढ़ें:

5 साल बाद RCA की चयन समितियों का गठन, राजीव राठौर बने सीनियर चयन समिति के चेयरमैन

जेएनयू में प्रबंधन और छात्रों के बीच पिछले कई दिन से जारी विवाद के समाधान के लिए सरकार ने वी एस चौहान की अगुवाई में तीन सदस्यीय उच्चाधिकार प्राप्त समिति का गठन किया है। यह समिति सभी पक्षों से बातचीत कर जेएनयू के विवाद का समाधान सुझाएगी।

18/11/2019

बुमराह के 'पंजे' से भारत की वेस्ट इंडीज पर सबसे बड़ी जीत, 318 रन से हराया

उपकप्तान अजिंक्या रहाणे के 102 रन और हनुमा विहारी की 93 रन की शानदार पारियों के बाद तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (7 रन पर 5 विकेट) की कातिलाना गेंदबाजी से भारत ने वेस्ट इंडीज को पहले क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन रविवार को अंतिम सत्र में 100 रन पर ढेर कर 318 रन से ऐतिहासिक जीत हासिल कर ली।

26/08/2019

राजस्थान के खिलाड़ियों ने रचा इतिहास, बैडमिन्टन में पहली बार जीते 4 पदक

राजस्थान के शटलरों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में सम्पन्न सब जूनियर राष्ट्रीय बैडमिन्टन प्रतियोगिता के आखिरी दिन 2 स्वर्ण, 1 रजत और 1 कांस्य पदक जीत नया इतिहास रच दिया।

23/12/2019

इंदौर के होल्कर स्टेडियम में कभी नहीं हारी टीम इंडिया, विराट के दोहरे शतक का गवाह भी है यह मैदान

इंदौर के होल्कर स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट गुरूवार से खेला जाना है। करीब 30,000 दर्शकों की क्षमता वाला मैदान भारतीय टीम के लिए बेहद भाग्यशाली रहा है। मेजबान भारतीय टीम ने इस मैदान में अब तक सभी मैच जीते है। यह मैदान विराट कोहली के शानदार करियर के दूसरे दोहरे शतक का गवाह भी है।

12/11/2019

कोविड-19: BCCI दफ्तर पर ताला, कर्मचारियों को घर से ही काम करने के निर्देश

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए आज से ऑफिस बंद रखने का फैसला किया है। बीसीसीआई ने कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहा है।

17/03/2020

भारत और न्यूजीलैंड मैच धुला, चौथा मैच रद्द

इंग्लैंड में चल रहे आईसीसी विश्वकप पर वर्षा का कहर जारी है और गुरुवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला बारिश के कारण बिना टॉस हुए रद्द घोषित कर दिया गया। मैच रद्द होने से दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला।

14/06/2019

सिडनी टेस्ट के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग XI घोषित, मंयक की जगह रोहित शामिल, नवदीप सैनी करेंगे डेब्यू

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गुरुवार से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट के लिए बल्लेबाज रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को अंतिम एकादश में शामिल किया है। रोहित चोटिल होने के कारण पहले दो टेस्ट के लिए टीम में शामिल नहीं रहे थे, लेकिन फिट होने और क्वारेंटाइन पीरियड पूरा करने के बाद उन्हें टीम में शामिल किया गया है।

06/01/2021