Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अस्पताल में भर्ती, पिछले सप्ताह हुए थे कोरोना संक्रमित

पूर्व भारतीय कप्तान और क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को शुक्रवार को मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी। उन्होंने कहा कि वे ठीक हैं और जल्द ही अस्पताल से घर लौटेंगे।

02/04/2021

न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान से जीती टी-20 सीरीज, सेफर्ट और विलियम्सन ने बनाए नाबाद अर्धशतक

सलामी बल्लेबाज टिम सेफर्ट की नाबाद (84) रन और कप्तान केन विलियम्सन की नाबाद (57) रन की पारी के दम पर न्यूजीलैंड ने रविवार को पाकिस्तान को दूसरे टी-20 मुकाबले में चारों खाने चित करते हुए तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजय बढ़त हासिल कर ली।

21/12/2020

राजस्थान रॉयल्स ने ईश सोढ़ी को बनाया स्पिन सलाहकार, कीवी खिलाड़ी ने जताई खुशी

इंडियन प्रीमियर लीग की टीम राजस्थान रायल्स ने गुरूवार को न्यूजीलैंड के लेग स्पिनर ईश सोढ़ी को अपना स्पिन सलाहकार नियुक्त किया। कीवी खिलाड़ी राजस्थान के साथ दोहरी भूमिका निभाएंगे।

02/01/2020

चोट के कारण आईपीएल और श्रीलंका दौरे से बाहर हुए जोफ्रा आर्चर

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर कोहनी में चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अगले संस्करण और श्रीलंका दौरे से बाहर हो गए हैं। आर्चर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन में पहले टेस्ट के दौरान चोट लगी थी।

06/02/2020

विराट और टीम इंडिया नंबर एक रैंकिंग पर बरकरार

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने जारी ताजा आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में अपनी नंबर एक टेस्ट बल्लेबाजी रैंकिंग को बरकरार रखा है जबकि भारत टेस्ट टीम रैंकिंग में नंबर वन पर बनी हुई है।

24/07/2019

दूसरी जीत के लिए उतरेगी ट्रेलब्लेजर्स

पहले मैच में शानदार जीत दर्ज करने बाद ट्रेलब्लेजर्स टीम बुधवार को महिला टी-20 चैलेंज के तहत सवाई मानसिंह स्टेडियम पर वेलोसिटी से मुकाबला करेगी।

08/05/2019

वर्चुअल तरीके से वितरित हुए राष्ट्रीय खेल पुरस्कार, मरियप्पन, मणिका और रानी रामपाल को मिला खेल रत्न

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राष्ट्रीय खेल पुरस्कारों के इतिहास में पहली बार राष्ट्रपति भवन से वर्चुअल समारोह से अर्जुन पुरस्कार, द्रोणाचार्य पुरस्कार और आजीवन ध्यानचंद पुरस्कार प्रदान किए। एथलीट मरियप्पन थंगावेलु, टेबल टेनिस स्टार मणिका बत्रा और महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल को देश के सर्वोच्च खेल सम्मान राजीव गांधी खेल रत्न से सम्मानित किया।

29/08/2020