Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

विराट, चयनकर्ता लें धोनी के भविष्य पर फैसला : गांगुली

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ताओं और कप्तान विराट कोहली को अब महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर फैसला लेना चाहिए।

17/09/2019

WTC फाइनल के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम का ऐलान, उमेश यादव, शमी और हनुमा की वापसी

भारत और न्यूजीलैंड ने साउथम्पटन के एजिस बॉल स्टेडियम में 18 जून से होने वाले आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए मंगलवार को अपनी 15 सदस्यीय टीमों का ऐलान कर दिया। भारतीय टीम में उमेश यादव, मोहम्मद शमी और हनुमा विहारी की वापसी हुई है, जो ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चोटिल हो गए थे।

16/06/2021

रांची में बल्लेबाजों के बाद भारतीय तेज गेंदबाजों का कहर, अफ्रीका के 9 रन पर झटके 2 विकेट

ओपनर रोहित शर्मा के टेस्ट करियर के पहले दोहरे शतक और उपकप्तान अजिंक्या रहाणे के शानदार शतक की बदौलत भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन रविवार को अपनी पहली पारी चायकाल पर 9 विकेट पर 497 रन बनाकर घोषित कर दी। इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 ओवर में 9 रन पर ही दक्षिण अफ्रीका के दोनों सलामी बल्लेबाजों को पैवेलियन भेज दिया।

20/10/2019

लोढ़ा कमेटी की सिफारिशों में हो सकते हैं बदलाव

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड रविवार को सौरव गांगुली की अगुवाई में पहली सालाना आम बैठक (एजीएम) आयोजित करेगा, जिसमें लोढ़ा समिति की सिफारिशों से लेकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद में अपना प्रतिनिधित्व चुनने जैसे कई मुद्दों पर अहम फैसले लिए जाएंगे।

01/12/2019

IPL-2020: मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को 57 रन से हराया, बुमराह ने झटके 4 विकेट

सूर्यकुमार यादव (नाबाद 79 रन) की विस्फोटक पारी के बाद जसप्रीत बुमराह (20 पर 4 विकेट) की अगुवाई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत गत विजेता मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को आईपीएल के 20वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 57 रन से पराजित कर अंक तालिका में फिर शीर्ष स्थान हासिल कर लिया।

07/10/2020

दूती चंद ने यूनिवर्सिटी गेम्स में जीता स्वर्ण पदक

जेंडर विवाद तो कभी अपने समलैंगिक होने को लेकर मानसिक उत्पीडऩ का शिकार रहीं भारतीय धाविका दूती चंद ने अपने जज्बे और मजबूती की नायाब मिसाल पेश करते हुये इटली के नेपल्स में 30वें वल्र्ड समर यूनिवर्सिटी गेम्स की 100 मीटर स्पर्धा में भारत को उसका पहला स्वर्ण पदक दिला इतिहास रच दिया है।

10/07/2019

खेलो इंडिया यूथ गेम्स : दिव्यांशु ने जूडो, सोनू ने त्रिकूद और माधवेन्द्र ने 110 मी. बाधा दौड़ में जीता गोल्ड

गुवाहाटी में चल रहे तीसरे खेलो इंडिया यूथ गेम्स में राजस्थान के खिलाड़ियों ने तीन और स्वर्ण जीत लिए। सोनू कुमार ने त्रिकूद और माधवेन्द्र सिंह ने 110 मीटर बाधा दौड़ में स्वर्ण पदक जीते, जबकि जूडो में दिव्यांशु पुरी ने स्वर्णिम सफलता हासिल की।

15/01/2020