Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of October 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

पंत को उम्मीदों पर खरा उतरना होगा : लक्ष्मण

पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने कहा है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में रिषभ पंत को अच्छा प्रदर्शन कर सभी की उम्मीदों पर खरा उतरना होगा। लक्ष्मण ने कहा है कि प्रबंधन और चयन समिति ने संजू सैमसन को टीम में शामिल कर साफ संदेश दिया है कि हमारे पास बैकअप मौजूद है।

28/11/2019

श्रीलंकाई ऑलराउंडर इसुरू उदाना पुणे टी-20 से बाहर, दूसरे मुकाबले में पीठ में लगी थी चोट

श्रीलंकाई ऑलराउंडर इसुरू उदाना पीठ की चोट के कारण पुणे में शुक्रवार को भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के अंतिम करो या मरो के मुकाबले से बाहर हो गए हैं। 31 साल के उदाना को दूसरे टी 20 मुकाबले के दौरान उस समय चोट लगी थी जब वह शॉर्ट थर्ड मैन पर गेंद को रोकने का प्रयास कर रहे थे।

09/01/2020

IND vs NZ : तीसरे T-20 में इतिहास बनाने उतरेगी टीम इंडिया, न्यूजीलैंड में पहली सीरीज जीत पर नजर

विराट कोहली की टीम इंडिया मेजबान न्यूजीलैंड के खिलाफ बुधवार को होने वाले तीसरे टी-20 मुकाबले में इतिहास बनाने के लक्ष्य के साथ उतरेगी। यदि भारतीय टीम तीसरा मैच जीतती है तो यह पहली बार होगा जब टीम इंडिया न्यूजीलैंड की जमीन पर टी-20 सीरीज जीतेगी।

28/01/2020

टीम मीटिंग में बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड अध्यक्ष ने खोया आपा, मेहदी हसन को लगाई लताड़

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन ने भारत दौरे से पहले खिलाड़ियों की हड़ताल में शामिल होने के लिये ऑलराउंडर मेहदी हसन मिराज को जमकर लताड़ा। रिपोर्ट के अनुसार नजमुल हसन ने टीम की बैठक में मिराज पर नाराजगी जताते हुए कहा कि मिराज मैंने तुम्हारे लिए क्या नहीं किया। तुमने मेरा फोन नहीं उठाया।

25/10/2019

बुमराह और स्टोक्स करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग पर, रहाणे की लंबी छलांग

भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में 318 रन की जीत में पांच विकेट लेकर महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और एशेज सीरीज में तीसरे टेस्ट में मैच विजयी शतक बनाने वाले इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ताजा आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में अपने सर्वश्रेष्ठ स्थान पर पहुंच गए हैं।

28/08/2019

अंडर-19 विश्वकप : भारत-बांग्लादेश में होगी खिताबी टक्कर, 9 फरवरी को फाइनल मैच

महमूदुल हसन जॉय (100) के शानदार शतक से बांग्लादेश ने न्यूजीलैंड को दूसरे सेमीफाइनल में 6 विकेट से हराकर अंडर-19 विश्वकप के फाइनल में पहली बार प्रवेश कर लिया, जहां खिताब के लिए उसका मुकाबला रविवार को गत चैंपियन भारत से होगा।

07/02/2020

विश्वकप की निराशा को पीछे छोड़ विंडीज दौरा शुरू करेगी टीम इंडिया

भारतीय क्रिकेट टीम विराट कोहली की अगुवाई में वेस्टइंडीज़ दौरे का आगाज करने उतरेगी जहां वह अमेरिका के लॉडरहिल में तीन ट्वेंटी- 20 मैचों की सीरीज का पहला मैच खेलेगी और उसका लक्ष्य विश्वकप की निराशा को पीछे छोड़ सफल शुरूआत करना रहेगा।

03/08/2019