Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
खेल

राजस्थान रॉयल्स में शेन वॉर्न की 0.75 प्रतिशत हिस्सेदारी, मामूली हिस्सेदारी से अच्छा मुनाफा

Monday, December 09, 2019 12:50 PM
शेन वॉर्न (फाइल फोटो)

मेलबर्न। राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल का पहला खिताब दिलाने वाने ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज गेंदबाज शेन वॉर्न को 2008 में आईपीएल के शुरूआती चरण में फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स में मामूली सी हिस्सेदारी दी गई थी जो आगामी दिनों में उन्हें अच्छा मुनाफा करा सकती है। एक रिपोर्ट के अनुसार वॉर्न को 667,000 डॉलर भुगतान के अलावा 2008 में संन्यास से वापसी करने के बाद हर साल के लिए 0.75 प्रतिशत की हिस्सेदारी दी गई। लेकिन अब यह हिस्सेदारी उनके बैंक बैलेंस में इजाफा कर सकती है।

फ्रेंचाइजी की कीमत दोगुनी
राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी की कीमत इस समय 20 करोड़ डॉलर (अमेरिकी डॉलर) है और रिपोर्ट के अनुसार वॉर्न मानते हैं कि अगले दो वर्षों मे इसका मूल्य दोगुना हो जाएगा। उन्होंने कहा कि 40 करोड़ डॉलर का तीन प्रतिशत अच्छा है। इसका मतलब है कि वह 1.2 करोड़ डॉलर की कमाई कर सकते हैं।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

नहीं रहे जाने माने टेबल टेनिस खिलाड़ी एवं कोच वी. चंद्रशेखर, कोरोना से हुआ निधन

तीन बार के राष्ट्रीय चैंपियन, अर्जुन अवॉर्डी और पूर्व भारतीय खिलाड़ी वी चंद्रशेखर का कोरोना के कारण बुधवार को निधन हो गया। वह 63 वर्ष के थे। उनके परिवार में पत्नी और एक पुत्र है। टेबल टेनिस समुदाय में चंद्रा नाम से मशहूर चंद्रशेखर का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था।

13/05/2021

डैरेन ब्रावो के चोटिल होने पर ब्लैकवुड ने की बल्लेबाजी

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दूसरे और आखिरी मैच के चौथे दिन जेरमी ब्लैकवुड ने डैरेन ब्रावो के कनकशन सब्सिट्यूट के रूप में बल्लेबाजी की। अंपायर्स ने ब्लैकवुड को बल्लेबाजी करने की इजाजत दी।

03/09/2019

पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव को पड़ा दिल का दौरा, दिल्ली के अस्पताल में भर्ती

भारत को पहली बार अपनी कप्तानी में 1983 में विश्व विजेता बनाने वाले कपिल देव को दिल का दौरा पड़ा है और उन्हें राजधानी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार कपिल की दिल्ली के एक अस्पताल में एंजियोप्लास्टी हुई है और फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है और वह खतरे से बाहर हैं।

23/10/2020

इंटरनेशनल क्रिकेटर जोंटी रोड्स ने बच्चों को सीखाए स्पोर्ट्स मैनेजमेंट के गुर

नेशनल एकेडमी आफ इवेन्ट मैनेजमेंट एन्ड डेवलपमेंट (एनएईएमडी) और नेशनल एकेडमी आफ स्पोर्ट्स मैनेजमेंट (एनएएसएम) की ओर से आज भट्टारक जी की जैन नसिया,

25/05/2019

अंडर-19 वर्ल्डकप : 5वीं बार खिताब जीतने उतरेगा भारत, बांग्लादेश की नजर उलटफेर पर

चार बार का चैंपियन भारत पहली बार खिताबी मुकाबले में पहुंचे बांग्लादेश के खिलाफ आज होने वाले अंडर-19 विश्वकप टूर्नामेंट के खिताबी मुकाबले में 5वीं बार ताज अपने नाम करने के इरादे से उतरेगा, जबकि पहली बार फाइनल में पहुंचे बांग्लादेश की उलटफेर कर खिताब जीतने पर नजर होगी।

09/02/2020

IPL-2020: हैदराबाद का सूर्य अस्त कर पहली बार फाइनल में दिल्ली, कल मुंबई इंडियंस से होगी खिताबी भिड़ंत

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की 78 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी, मार्कस स्टॉयनिस के जबरदस्त हरफनमौला प्रदर्शन और कैगिसो रबाडा की घातक गेंदबाजी से दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को क्वालीफायर-2 में 17 रन से हराकर पहली बार आईपीएल के फाइनल में प्रवेश कर लिया, जहां 10 नवंबर को उसका मुकाबला गत चैंपियन मुंबई इंडियंस से होगा।

09/11/2020

उम्र संबंधी धोखाधड़ी रोकने के लिए उठाया कड़ा कदम, दो साल का बैन लगाएगा बीसीसीआई

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने क्रिकेट में उम्र और डोमिसाइल में धोखाधड़ी करने के खिलाफ कड़ा कदम उठाया है, जिसके तहत अगर कोई खिलाड़ी अपनी उम्र छिपाकर खेलता है तो उस पर 2 साल का प्रतिबंध लगाया जाएगा।

03/08/2020