Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

भारत को अंतिम दिन तीन ओलम्पिक कोटे, ऐश्वर्य प्रताप, अंगद वीर और अहमद खान ने हासिल की सफलता

भारत के निशानेबाजों ऐश्वर्य प्रताप सिंह तोमर, अंगद वीर सिंह बाजवा और मैराज अहमद खान ने 14वीं एशियाई निशानेबाजी प्रतियोगिता के छठे और अंतिम दिन जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए देश को तीन ओलम्पिक कोटा दिला दिए, जिससे भारत के टोक्यो ओलम्पिक 2020 के लिए निशानेबाजी में ओलम्पिक कोटा की संख्या 15 पहुंच गई है।

11/11/2019

सीओए में हितों के टकराव मुद्दे पर मतभेद : राय

बीसीसीआई का संचालन कर रही प्रशासकों की समिति के प्रमुख विनोद राय ने भी माना है कि हितों के टकराव के मुद्दे पर सीओए और बोर्ड के नैतिक अधिकारी के बीच कुछ मतभेद हैं।

11/09/2019

IND vs WI : सीरीज बचाने के लिए भारतीय गेंदबाजों को कसनी होगी कमर

विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज बचाने के लिए दूसरे मुकाबले में अपने गेंदबाजी संयोजन में व्यापक सुधार करने होंगे। भारत को चेन्नई में खेले गये पहले वनडे में 8 विकेट से करारी शिकस्त मिली थी।

17/12/2019

WTC फाइनल के पहले दिन बारिश के कारण खेल प्रभावित होने पर नहीं बदलेगा फॉलोऑन नियम: ICC

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने स्पष्ट किया है कि अगर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के पहले दिन बारिश के कारण खेल प्रभावित होता है तो फॉलोऑन नियम नहीं बदलेगा, जो आमतौर पर अन्य टेस्ट मैचों में होता।

07/06/2021

चेन्नई को घर में चुनौती देगी मुंबई इंडियंस

इंडियन प्रीमियर लीग की दो मजबूत टीमें चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियन्स शुक्रवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम में एक दूसरे को कड़ी चुनौती देने उतरेंगी।

26/04/2019

आठ बार के ओलंपिक चैंपियन उसेन बोल्ट कोरोना संक्रमित, खुद को किया क्वारेंटाइन

दुनिया के सबसे तेज धावक एवं आठ बार के ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता उसेन बोल्ट वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। बोल्ट ने कहा कि सुरक्षित रहने के लिए मैंने खुद को क्वारेंटाइन कर लिया है और इसे सामान्य रूप से ले रहा हूं।

25/08/2020

भारत की टी-20 और वनडे टीम का ऐलान, रोहित और शमी को टी-20 से आराम, बुमराह और शिखर की वापसी

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अगले महीने घरेलू सरजमीं पर श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय सीरीज के लिए भारतीय टीम में वापसी की। शीर्ष बल्लेबाज रोहित शर्मा को टी-20 सीरीज से आराम दिया गया है। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी दोनों टीमों में वापसी की है।

24/12/2019