Dainik Navajyoti Logo
Saturday 25th of January 2020
 
खेल

बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 मैच से पहले भारत के लिए झटका, अभ्यास के दौरान रोहित चोटिल

Friday, November 01, 2019 18:30 PM
रोहित शर्मा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। भारत के लिए बांग्लादेश के खिलाफ रविवार को अरुण जेटली स्टेडियम में होने वाले पहले टी-20 मुकाबले से पहले झटका देने वाली खबर है। कप्तान रोहित शर्मा शुक्रवार को अभ्यास के दौरान चोटिल हो गए। सीरीज में विराट कोहली को विश्राम दिए जाने के बाद कप्तानी संभाल रहे सलामी बल्लेबाज रोहित को अभ्यास के दौरान बाईं जांघ पर गेंद लगी, जिसके चलते उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा।

कप्तान रोहित शर्मा नेट अभ्यास कर रहे थे, इस दौरान थ्रो डाउन विशेषज्ञ नुवान सेनेविरत्ने की फेंकी गई गेंद को वह चूक गए और गेंद उनकी बायीं जांघ पर लगी। रोहित ने तुरंत दस्ताने निकाले और दर्द से कराहते हुए मैदान से बाहर निकल गए। टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ और नुवान ने उन्हें संभाला। रोहित मैदान से बाहर जाने के तुरंत बाद अपनी चोट की बर्फ से सिकाई करते हुए दिखाई दिए। टीम प्रबंधन की तरफ से रोहित की चोट की गंभीरता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें:

टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन करने का गर्व : स्मिथ

इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत प्लेयर ऑफ द सीरीज पुरस्कार से नवाजे गए ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने कहा है कि उन्हें गर्व है कि वह टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर सके।

16/09/2019

विजडन की दशक की टी-20 टीम में कोहली और बुमराह का नाम, धोनी-रोहित को नहीं मिली जगह

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली तथा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को क्रिकेट की बाइबल कही जाने वाली विजडन की एक दशक की सर्वश्रेष्ठ टी-20 अंतरराष्ट्रीय टीम में शामिल किया गया है।

30/12/2019

हिमा दास ने को टेबोर एथलेटिक्स मीट में जीता स्वर्ण

फर्राटा धाविका भारत की हिमा दास ने अपने स्वर्णिम अभियान को बरकरार रखते हुये चेक गणराज्य में हुयी टाबोर एथलेटिक्स मीट की 200 मीटर रेस में स्वर्ण पदक जीत लिया है जो उनका पिछले 15 दिनों में अंतरराष्ट्रीय स्पर्धाओं में चौथा स्वर्ण पदक भी है।

18/07/2019

खुद चलने लगी सचिन की कार

सचिन तेंदुलकर ने अपने टि्वटर अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी कार खुद चलकर गैराज में पार्क हो रही है। सचिन ड्राइविंग सीट के साथ वाली सीट पर बैठे हुए हैं और ड्राइविंग सीट खाली है।

03/08/2019

दक्षिण कोरिया के नौसेना स्टेशन में विस्फोट के बाद एक की मौत, 3 घायल

दक्षिण कोरिया के दक्षिण पूर्व में एक नौसेना स्टेशन पर एक पनडुब्बी पर मरम्मत के काम के दौरान दुर्घटनावश विस्फोट होने के बाद एक सैनिक की मौत हो गई और अन्य लापता हैं.

16/08/2016

आईपीएल के लिए की जाएगी नीलामी

इंडियन प्रीमियर लीग के 2020 के सत्र में कुल 332 खिलाड़ी नीलामी में भाग्य आजमाएंगे, जिसमें दो करोड़ रुपये के अधिकतम बेस प्राइस में जहां सभी विदेशी खिलाड़ियों को जगह मिली है।

14/12/2019

चेन्नई सुपनकिंग्स को हराकर मुंबई इंडियंस ने चौथी बार जीता IPL का खिताब

मुंबई इंडियंस ने सांसों को रोक देने वाले बेहद रोमांचक फाइनल में लसित मलिंगा के कमाल के आखिरी ओवर से चेन्नई सुपरकिंग्स को रविवार को मात्र एक रन से पराजित कर रिकॉर्ड चौथी बार आईपीएल का चैंपियन बनाने का गौरव हासिल कर लिया।

13/05/2019