Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

दृष्टिबाधित महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टूर्नामेंट से जुड़े लारा और मंधाना

समानता और समता को बढ़ावा देने के प्रयासों के तहत क्रिकेट एसोसिएशन फॉर ब्लाइंड इन इंडिया ने समर्थनम ट्रस्ट फॉर द ब्लाइंड के साथ मिलकर दृष्टिबाधित महिलाओं के लिए पहली बार राष्ट्रीय क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित कराने का फैसला किया है जो 16 से 19 दिसम्बर तक होगा।

15/12/2019

भगवान भरोसे चल रही है राजस्थान खेल परिषद, सिर्फ क्रिकेट की फिक्र

राजस्थान खेल परिषद इन दिनों भगवान भरोसे ही चल रही है। परिषद के अधिकारियों को फिक्र है तो सिर्फ क्रिकेट की। अन्य खेलों पर ध्यान देने का वक्त ही नहीं है। अधिकारियों की अनदेखी का खामियाजा उठा रहे हैं प्रदेश के खिलाड़ी।

10/10/2019

स्टेट गेम्स : आधा दर्जन खेलों के फाइनल में जयपुर, बालिकाओं ने जीता कबड्डी खिताब

जयपुर की बालिकाओं ने रविवार को पूर्णिमा यूनिवर्सिटी मैदान पर नागौर को आसानी से 49-29 अंकों से पराजित कर प्रदेश में पहली बार हो रहे स्टेट गेम्स में कबड्डी का खिताब जीत लिया। मेजबान जयपुर ने आधा दर्जन खेलों के फाइनल में प्रवेश कर लिया।

06/01/2020

आईसीसी ने खारिज की बीसीसीआई की अपील, धोनी दस्तानों से हटाना होगा बैज

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने महेंद्र सिंह धोनी के विकेटकीपिंग दस्तानों पर सेना के चिन्ह के बने रहने की बीसीसीआई की अपील को खारिज कर दिया है।

08/06/2019

BCCI ने जारी किया इंग्लैंड के भारत दौरे का पूरा कार्यक्रम का ऐलान, 3 शहरों में खेले जाएंगे मैच

इंग्लैंड फरवरी-मार्च 2021 में भारत के दौरे में 4 टेस्ट, 5 टी-20 और 3 वनडे मैच खेलेगा। बीसीसीआई और ईसीबी गुरूवार को इंग्लैंड के भारत दौरे के कार्यक्रम की घोषणा की। इंग्लैंड के इस बहुप्रतीक्षित दौरे की शुरुआत एंथनी डि मेलो ट्रॉफी के लिए 4 मैचों की टेस्ट सीरीज से होगी। पूरा दौरा तीन स्थलों चेन्नई, अहमदाबाद और पुणे में जैव सुरक्षा वातावरण में खेला जाएगा।

10/12/2020

सचिन तेंदुलकर ने दी धनतेरस की शुभकामनाएं, रहाणे और लक्ष्मण ने भी किया विश

धनतेरस के साथ ही पांच दिवसीय दीपोत्सव की शुरुआत हो गई है। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने धनतेरस की बधाई दी है। रहाणे और लक्ष्मण ने भी धनतेरस की शुभकामनाएं दी है।

25/10/2019

रणजी ट्रॉफी : राजस्थान के खिलाफ दिल्ली का मजबूत स्कोर, पहले दिन 6 विकेट पर बनाए 389 रन

ओपनर हितेन दलाल (102 रन) के शानदार शतक और जोंटी सिद्धू (92 रन) तथा हिम्मत सिंह (90 रन) की बेहतरीन अर्धशतकीय पारियों के दम पर दिल्ली ने राजस्थान के खिलाफ अरुण जेटली स्टेडियम में रणजी ट्रॉफी मुकाबले के पहले दिन 6 विकेट पर 389 रन का मजबूत स्कोर बना लिया।

12/02/2020