Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of September 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

भारतीय एथलेटिक्स संघ की चयन समिति की सदस्य बनीं कृष्णा पूनिया

पदमश्री अवॉर्डी अंतरराष्ट्रीय एथलीट कृष्णा पूनिया को भारतीय एथलेटिक्स संघ ने चयन समिति का सदस्य बनाया है। एथलेटिक्स खेलों के लिए खिलाड़ियों के होने वाले चयन में कृष्णा पूनिया का अहम रोल रहेगा।

06/09/2019

सानिया की कोर्ट पर शानदार वापसी, होबार्ट में बनीं चैंपियन

अनुभवी भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने टेनिस कोर्ट पर शानदार वापसी करते हुये होबार्ट इंटरनेशनल महिला युगल का खिताब अपने नाम कर लिया।

18/01/2020

भारतीय महिला हॉकी खिलाड़ी सुनीता लाकड़ा ने लिया संन्यास, कहा- चोट के चलते लिया फैसला

भारतीय महिला हॉकी टीम की डिफेंडर सुनीता लाकड़ा ने अंतरराष्ट्रीय हॉकी से संन्यास की घोषणा कर दी। उन्होंने कहा कि मेरे लिए आज का दिन बहुत भावनात्मक भरा है और मैंने चोट की परेशानी के चलते संन्यास का फैसला किया है।

02/01/2020

टीम इंडिया कड़े प्रतिबंधों के साथ ब्रिस्बेन जाने को तैयार नहीं, ऑस्ट्रेलिया सिडनी में 2 टेस्ट खेलने के पक्ष में नहीं

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिस्बेन में होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के लिए कड़े प्रतिबंधों के साथ वहां जाने के लिए तैयार नहीं है। क्विंसलैंड में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि टीम को कठिन लॉकडाउन में रहना पड़ सकता है, जिसमें उनकी यात्रा होटल से स्टेडियम तक की गतिवधियां सीमित की जा सकती है।

03/01/2021

WTC के लिए नई अंक प्रणाली: जीत पर 12 और ड्रॉ के लिए 4 अंक तय, ICC ने जारी किया नया शेड्यूल

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने बुधवार को डब्ल्यूटीसी के दूसरे संस्करण के साथ-साथ द्विपक्षीय श्रृंखलाओं के लिए नई अंक प्रणाली की पुष्टि की है जो अगले महीने शुरू होने वाले 2021-23 चक्र का हिस्सा होगी। आईसीसी के मुताबिक आगामी डब्ल्यूटीसी में प्रत्येक मैच में जीत के लिए 12, टाई के लिए 6 और ड्रॉ के लिए 4 अंक मिलेंगे।

15/07/2021

रणजी ट्रॉफी : बंगाल ने राजस्थान को 2 विकेट से हराया, शाहबाज रहे जीत के हीरो

बंगाल ने रणजी ट्रॉफी ग्रुप ए और बी मुकाबले में मेजबान राजस्थान को दो विकेट से पराजित कर पूरे 6 अंक अर्जित कर लिए।

08/02/2020

रणजी ट्रॉफी: राजस्थान ने मैच पर कसा शिकंजा, केरल को 90 रन पर समेटने के बाद बनाए 4 पर 173 रन

राजस्थान ने केरल के खिलाफ रणजी ट्रऑफी मुकाबले में शुभम शर्मा (41 पर 5) की घातक गेंदबाजी की बदौलत मैच पर पहले ही दिन शिकंजा कस लिया। मेजबान केरल की पहली पारी को मात्र 90 रनों में समेटने के बाद राजस्थान ने यश कोठारी और राजेश बिश्नोई (67) के अर्द्धशतकों की मदद से खेल समाप्ति तक 4 विकेट पर 173 रन बना लिए थे।

20/01/2020