Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सीरीज पर कब्जा करने उतरेगी टीम इंडिया

भारत और विंडीज के खिलाफ द्विपक्षीय सीरीज का आखिरी मुकाबला बुधवार को खेला जाएगा। भारतीय टीम इस मुकाबले को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी, वहीं विंडीज टीम जीत हासिल कर सीरीज बराबर करना चाहेगी।

14/08/2019

IND vs ENG टी-20 सीरीज: तीसरे मुकाबले में बढ़त के लिए उतरेगा भारत, अब दर्शकों के बगैर ही खेले जाएंगे मैच

दूसरे टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड को पराजित करने के बाद कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व टीम इंडिया मंगलवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले तीसरे टी-20 मुकाबले में बढ़त लेने उतरेगी। उधर अब सीरीज के बाकी के तीन मुकाबले दर्शकों के बगैर ही खेले जाएंगे। गुजरात क्रिकेट संघ ने टी-20 सीरीज के बाकी के तीन मैचों के बगैर दर्शकों के होने की पुष्टि की है।

16/03/2021

ऑस्ट्रेलिया की दक्षिण अफ्रीका पर 107 रन की बड़ी जीत, एश्टन एगर ने ली हैट्रिक

बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज एश्टन एगर की हैट्रिक सहित 24 रन पर 5 विकेट की घातक गेंदबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका को पहले टी-20 मैच में 107 रन के बड़े अंतर से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली।

22/02/2020

राजीव गांधी एकेडमी फाइनल में

राजीव गांधी एकेडमी ने नारायणा अंडर-19 क्रिकेट कप के सेमीफाइनल जगुआर एकेडमी को 117 रन से हराकर फाइनल में जगह बनाई।

03/05/2019

टी-20 वर्ल्डकप को लेकर विराट का बड़ा बयान, कहा- प्रसिद्ध कृष्णा होंगे सरप्राइज पैकेज

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ इंदौर में 7 विकेट की जीत में युवा खिलाड़ियों की अहम भूमिका की तारीफ करते हुए भविष्य में उन्हें अधिक मौके दिए जाने की बात दोहराई। विराट ने कहा कि मेरे हिसाब से केवल एक खिलाड़ी ही सरप्राइज पैकेज होगा। प्रसिद्ध कृष्णा ने पिछले काफी समय से घरेलू क्रिकेट में अच्छी गेंदबाजी की है।

08/01/2020

महिला टी-20 विश्वकप : इंग्लैंड को हराए बिना भी फाइनल में पहुंच सकती है टीम इंडिया, जानिए कारण

आईसीसी महिला टी-20 विश्वकप टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मुकाबले गुरूवार को होने हैं और इस दिन बारिश की संभावना व्यक्त की गई है। विश्व कप की खेल शर्तों के अनुसार सेमीफाइनल के लिए कोई रिजर्व डे नहीं रखा गया है और यदि भारत-इंग्लैंड का सेमीफाइनल बारिश के कारण रद्द होता है तो भारतीय टीम अपने बेहतर ग्रुप रिकॉर्ड के कारण फाइनल में पहुंच जाएगी।

04/03/2020

PM मोदी ने ओलंपिक में जाने वाले भारतीय खिलाड़ियों को दी शुभकामनाएं, बोले- टोक्यो में भारत की जय हो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टोक्यो ओलम्पिक में हिस्सा लेने जा रहे 126 सदस्यीय भारतीय दल के सदस्यों से मंगलवार शाम को वर्चुअल मुलाकात की और उन्हें खेलों के महाकुम्भ में अच्छे प्रदर्शन के लिए अपनी शुभकामनाएं दीं। मोदी ने इस मौके पर कहा कि आपसे बात करके मुझे बहुत अच्छा लगा। वैसे सभी से बात नहीं हो पाई, लेकिन आपका जोश, आपका उत्साह पूरे देश के सभी लोग आज महसूस कर रहे हैं।

14/07/2021