Dainik Navajyoti Logo
Sunday 28th of November 2021
 
खेल

राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत होम क्वारंटीन

Wednesday, August 12, 2020 23:05 PM
कॉन्सेप्ट फोटो।

उदयपुर। शहर के न्यू भूपालपुरा में सौरभ इंक्लेव अपार्टमेंट में रह रहे है पूर्व रणजी क्रिकेटर एवं इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। रिपोर्ट आने के बाद याग्निक को क्वारेंटाइन कर दिया गया है। जिला क्रिकेट संघ अध्यक्ष मनोज भटनागर ने याग्निक के पॉजिटिव होने की पुष्टि की है। फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक ने अपने ट्विटर पर कहा कि वे फ्रेंचाइजी की ओर से की गई कोरोना जांच में पॉजिटिव पाए गए।

अभी तक फ्रेंचाइजी के बाकी सभी सदस्य कोविड 19 टेस्ट में नेगेटिव पाए गए हैं। याग्निक के पॉजिटिव आने के बाद वे अब 20 अगस्त को यूएई जाने वाली राजस्थान रॉयल्य टीम से नहीं जुड़ पाएंगे। वे क्वारेंटाइन का समय खत्म होने के बाद टीम से जुड़ेंगे।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राजस्थान की अनुष्का सिंह भाटी ने दो गोल्ड और एक सिल्वर मेडल जीता

दिल्ली में खेली जा रही ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी चैंपियनशिप में अनुष्का ने यह कीर्तिमान हासिल किया है।

15/11/2019

सवाई मानसिंह स्टेडियम में चोरी, खेल परिषद ने दर्ज कराई थाने में शिकायत

राजस्थान खेल परिषद के अधिकारियों ने करीब 15 साल से सवाई मानसिंह स्टेडियम की सुरक्षा का जिम्मा संभाल रहे पूर्व सैनिकों को एक झटके में ही हटा दिया लेकिन उनकी जगह लगाए पसन्द के सुरक्षा गार्ड स्टेडियम की सुरक्षा में चूक कर बैठे। राजस्थान खेल परिषद के अधिकारियों ने ज्योति नगर थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है।

27/11/2019

IND vs AUS: बॉक्सिंग डे टेस्ट में जीत के करीब पहुंचा भारत, दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया के 6 विकेट आउट

कप्तान अजिंक्या रहाणे की 112 रन की बेहतरीन पारी के बाद गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन से भारत दूसरे बॉक्सिंग डे टेस्ट के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत की दहलीज पर पहुंच गया है। भारत को पहली पारी में 131 रन की बढ़त मिली थी और उसके गेंदबाजों ने तीसरे दिन स्टंप्स तक ऑस्ट्रेलिया के 6 विकेट 133 रन पर गिरा दिए। ऑस्ट्रेलिया के पास मात्र 2 रन की बढ़त है और उसके 4 विकेट शेष हैं।

28/12/2020

नए खिलाड़ियों को भी मौका देंगे : विराट

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन ट्वेंटी 20 मैचों की सीरीज कब्जाने के बाद टीम के प्रदर्शन को सराहते हुए नए खिलाड़ियों को मौका दिए जाने के संकेत दिए हैं।

06/08/2019

AUS vs PAK : पहले टी-20 मैच में बारिश का खलल, ऑस्ट्रेलिया से छीनी जीत

सिडनी के मौसम ने ऑस्ट्रेलिया से मुठ्ठी में आ चुके पहले टी-20 मुकाबले में जीत छीन ली और पाकिस्तान के खिलाफ छोटे स्कोर वाला मुकाबला बारिश के कारण बिना परिणाम ही समाप्त करना पड़ गया, जिससे तीन मैचों की सीरीज बराबरी पर है।

03/11/2019

ओवल टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड के आठ विकेट पर 271 रन

मध्यम तेज गेंदबाज मिशेल मार्श की घातक गेंदबाजी की बदौलत आस्ट्रेलिया ने गुरुवार को एशेज सीरीज के पांचवे व अंतिम टेस्ट के पहले दिन मेजबान इंग्लैंड की पहली पारी 8 विकेट पर 271 रनों में सीमित कर दी।

13/09/2019

भारतीय कप्तान विराट कोहली का करेंगे हर तरह से पूरा समर्थन : गांगुली

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के नवनिर्वाचित अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने बुधवार को अपना पदभार संभालने के बाद कहा कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भारतीय क्रिकेट में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं और वह उन्हें अपना पूरा समर्थन देंगे।

23/10/2019