Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

दृष्टिबाधित महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टूर्नामेंट से जुड़े लारा और मंधाना

समानता और समता को बढ़ावा देने के प्रयासों के तहत क्रिकेट एसोसिएशन फॉर ब्लाइंड इन इंडिया ने समर्थनम ट्रस्ट फॉर द ब्लाइंड के साथ मिलकर दृष्टिबाधित महिलाओं के लिए पहली बार राष्ट्रीय क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित कराने का फैसला किया है जो 16 से 19 दिसम्बर तक होगा।

15/12/2019

आईसीसी ने बीसीसीआई को राजस्व काटने की दी धमकी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद पुराने कर के मामले को लेकर फिर आमने सामने आ गए हैं और वैश्विक संस्था ने बोर्ड के सालाना राजस्व को काटने की धमकी दे डाली है।

09/08/2019

IPL से पहले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन चोटिल, बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर

क्रिकेट के सभी प्रारूपों में न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियम्सन चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली आगामी एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर हो गए हैं। विलियम्सन अपनी बाईं कोहनी की चोट से उबरना और रिहैबिलिटेशन करना चाहते हैं। विलियम्सन को गर्मियों की दूसरी छमाही से ही इस चोट से परेशान हो रही थी।

09/03/2021

हॉकी इंडिया ने रानी को 'खेल रत्न' और वंदना, मोनिका, हरमनप्रीत को 'अर्जुन अवॉर्ड' के लिए किया नामित

हॉकी इंडिया ने भारतीय महिला टीम की कप्तान रानी का नाम देश के सर्वोच्च खेल सम्मान राजीव गांधी खेल रत्न तथा वंदना कटारिया, मोनिका और हरमनप्रीत सिंह का नाम अर्जुन अवॉर्ड के लिए केंद्रीय खेल मंत्रालय को भेजा है।

02/06/2020

चोटिल भुवनेश्वर की जगह शार्दुल ठाकुर वनडे टीम में शामिल

भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ग्रोइन चोट के कारण वेस्ट इंडीज के खिलाफ रविवार से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को टीम में शामिल किया गया है।

14/12/2019

क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी : आठ साल बाद जयपुर में होंगे अंतरराष्ट्रीय मैच

एक टी-20 और एक वनडे की मिली मेजबानी : 17 नवम्बर: टी-20 (न्यूजीलैंड के खिलाफ) : 9 फरवरी: वनडे मैच (वेस्ट इंडीज के खिलाफ)

21/09/2021

शोएब अख्तर बोले, मुझे टीम इंडिया का गेंदबाजी कोच बनने में कोई परेशानी नहीं, मौका मिला तो खुशी होगी

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने टीम इंडिया का गेंदबाजी कोच बनने की इच्छा जताई है। उन्होंने सोशल नेटवर्किंग ऐप हैलो पर फैन्स से हुई बातचीत के दौरान यह कहा। अख्तर से जब पूछा गया कि क्या वह भविष्य में भारतीय गेंदबाजों को कोचिंग देने को तैयार हैं तो उन्होंने सकारात्मक जवाब दिया।

05/05/2020