Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राजस्थान रणजी टीम के कप्तान रोबिन बिष्ट टीम से बाहर, अशोक मनेरिया को सौंपी कमान

चयन समिति की बैठक में यह फैसला लिया गया। रोबिन बिष्ट को कप्तानी से हटाने के साथ-साथ टीम से भी बाहर कर दिया गया।

15/01/2020

WTC फाइनल और इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया की घोषणा, हार्दिक-कुलदीप को टीम में नहीं मिली जगह

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव को इंग्लैंड में जून में न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल और अगस्त-सितंबर में इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं मिली है, जबकि पृथ्वी शॉ और प्रसिद्ध कृष्णा टीम में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं।

08/05/2021

IND vs SA वनडे सीरीज : धर्मशाला में मैदान गीला होने के कारण टॉस में विलंब

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच गुरुवार को पहला वनडे मैच बारिश के कारण अभी तक शुरु नहीं हो पाया है। धर्मशाला में हो रही बारिश के कारण मैदान गीला होने से टॉस में विलंब हो रहा है।

12/03/2020

फीफा के पूर्व उपाध्यक्ष पर आजीवन बैन

अंतरराष्ट्रीय फुटबाल महासंघ फीफा के पूर्व उपाध्यक्ष और दक्षिण अमेरिकी फुटबाल संघ के पूर्व अधिकारी जुआन एंजेल नापाउट पर भ्रष्टाचार के आरोप में आजीवन प्रतिबंध लगा दिया है।

13/09/2019

क्रिकेट बेटिंग को लीगल करने पर विचार, अनुराग ठाकुर बोले- इससे मिलेगा हजारों करोड़ रुपए का राजस्व

भारत सरकार क्रिकेट में सट्टेबाजी को लीगल करने पर विचार कर रही है। यह बात केंद्र सरकार के वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने गुरुवार को एक कार्यक्रम में कही है। पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने कहा कि बेटिंग लीगल होने से सरकार को हजारों करोड़ रुपए का राजस्व भी मिलेगा।

20/11/2020

रोमांचक मुकाबले में श्रीलंका ने वेस्टइंडीज को 6 रन हराया, 3-0 से किया सफाया

कुशल मेंडिस (55) और धनंजय डी सिल्वा (51) रन की अर्धशतकीय पारियों के बाद एंजेलो मैथ्यूज (59 पर 4 विकेट) की शानदार गेंदबाजी से श्रीलंका ने वेस्टइंडीज को तीसरे और आखिरी वनडे मुकाबले में 6 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज 3-0 से जीत क्लीन स्वीप कर लिया।

03/03/2020

बांग्लादेश ने अफगानिस्तान को हराया

मुशफिकुर रहीम (83) की बेहतरीन पारी और दुनिया के नंबर एक आलराउंडर शाकिब अल हसन (51 रन और 29 रन पर पांच विकेट) के जबरदस्त हरफनमौला प्रदर्शन की बदौलत छुपे रुस्तम बांग्लादेश ने अफगानिस्तान को आईसीसी विश्वकप मुकाबले में 62 रन से पीटकर सेमीफाइनल के लिए अपनी उम्मीदों को कायम रखा।

25/06/2019