Dainik Navajyoti Logo
Sunday 13th of June 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मिक्स्ड मार्शल आर्ट चैंपियनशिप में खेलेंगी रितु फोगाट

लोकप्रिय फोगाट बहनों में से एक रितु फोगाट कुश्ती के अखाड़े में सफलता हासिल करने के बाद अब अपने अनुभव को मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में आजमाने के लिए पहली बार मेक वन चैंपियनशिप में उतरेंगी। पेशेवर एमएमए में उनका पहला मुकाबला चीन की राजधानी बीजिंग में होगा।

25/10/2019

सीरीज जीतने और 120 अंक हासिल करने उतरेगा भारत

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे और आखिरी टेस्ट में भारतीय टीम की नजरें सीरीज पर कब्जा कर आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में 120 अंक हासिल करने पर रहेंगी। भारतीय टीम ने पहले टेस्ट मैच में विंडीज को 318 रनों के बड़े अंतर से पराजित कर टेस्ट चैंपियनशिप की विजयी शुरुआत की थी।

30/08/2019

बुमराह और स्टोक्स करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग पर, रहाणे की लंबी छलांग

भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में 318 रन की जीत में पांच विकेट लेकर महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और एशेज सीरीज में तीसरे टेस्ट में मैच विजयी शतक बनाने वाले इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ताजा आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में अपने सर्वश्रेष्ठ स्थान पर पहुंच गए हैं।

28/08/2019

आरसीए चुनाव : पहले दिन आठ जिला संघों की आपत्तियों पर हुई सुनवाई

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (आरसीए) के चुनाव अधिकारी रजनी रंजन रश्मि ने रविवार को मतदाता सूची पर आई आपत्तियों की सुनवाई शुरू की। चुनाव अधिकारी को वोटर लिस्ट से संबंधित कुल 21 आपत्तियां प्राप्त हुई। पहले दिन आठ जिला संघों की आपत्तियां सुनी गईं।

30/09/2019

महेंद्र सिंह धोनी ने अपने आचरण से दुनियाभर में सम्मान हासिल किया: लक्ष्मण

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण ने कहा है कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने आचरण से दुनियाभर में सम्मान हासिल किया है।

19/08/2020

दिल्ली के पहले फाइनल की राह में चैंपियन चेन्नई की चुनौती

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें संस्करण में नये चेहरे के साथ उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने नये रंग भी दिखाये और टूर्नामेंट में अपना अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुये

09/05/2019

IPL-2020: मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 49 रन से हराया, UAE में दर्ज की पहली जीत

कप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (80 रन) के विस्फोटक अर्द्धशतक के बाद गेंदबाजों की सधी हुई गेंदबाजी की बदौलत चैंपियन मुंबई इंडियंस ने बुधवार को आईपीएल-13 में कोलकाता नाइट राइडर्स को 49 रनों से पराजित कर आईपीएल-13 में अपनी पहली जीत दर्ज की।

24/09/2020