Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
खेल

यह भी पढ़ें:

मिक्स्ड मार्शल आर्ट चैंपियनशिप में खेलेंगी रितु फोगाट

लोकप्रिय फोगाट बहनों में से एक रितु फोगाट कुश्ती के अखाड़े में सफलता हासिल करने के बाद अब अपने अनुभव को मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में आजमाने के लिए पहली बार मेक वन चैंपियनशिप में उतरेंगी। पेशेवर एमएमए में उनका पहला मुकाबला चीन की राजधानी बीजिंग में होगा।

25/10/2019

रामेश्वर डूडी ने अशोक गहलोत पर साधा निशाना, कहा, आरसीए में हो रहा महाभारत

सरकार ने मेरे पीठ में खंजर घोंपा है और अब इस खंजर का जवाब प्रदेश की जनता देगी।

02/10/2019

आरसीए को मिले 4 रणजी मैच, अंडर-23 के चार मैच भी होंगे जयपुर में

राजस्थान क्रिकेट संघ के अध्यक्ष वैभव गहलोत के प्रयासों से 6 साल के लम्बे अन्तराल के बाद अब आरसीए को 4 रणजी ट्रॉफी मैचों की मेजबानी मिल गई है। सभी मैच जयपुर में सवाई मानसिंह स्टेडियम पर खेले जाएंगे।

04/12/2019

मेरे और सीपी जोशी के बीच कोई विवाद नहीं, प्रदेश के क्रिकेट को पटरी पर लाएंगे: रामेश्वर डूडी

राजस्थान क्रिकेट संघ कार्यकारिणी की बैठक सीपी जोशी की अध्यक्षता में आरसीए एकेडमी में होगी, जिसमें शामिल होने के लिए नागौर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष रामेश्वर डूडी समर्थकों के साथ पहुंचे है।

27/08/2019

बीसीसीआई ने घरेलू सत्र के लिए सभी राज्य संघों को लिखा पत्र, बुधवार तक देने होंगे अपने-अपने सुझाव

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कोरोना महामारी के कारण विलम्ब हो गए घरेलू सत्र को कराने के लिए राज्य संघों के सामने 4 विकल्प रखे हैं लेकिन इन विकल्पों में महिला और जूनियर क्रिकेट को कोई जगह नहीं मिली है। राज्य संघों को अपने सुझाव 2 दिसंबर तक देने हैं।

30/11/2020

15 से अधिक देशों ने जारी किए तेंडुलकर पर डाक टिकट

क्रिकेट के सर यानि डॉन ब्रैडमेन उनसे जुड़े डाक टिकट हों या फिर उनकी याद में जारी हुआ सिक्का। या क्रिकेट को लेकर कोई भी यादगार टिकट।

28/05/2019

IPL-2020: रोमांचक मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर ने मुंबई इंडियंस को हराया, सुपर ओवर में मिली जीत

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने सांसों को रोक देने वाले बेहद रोमांचक मुकाबले में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को सुपर ओवर में हराकर आईपीएल 13 में अपनी दूसरी जीत दर्ज की और तालिका में 7वें से तीसरे स्थान पर पहुंच गई। बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने सुपर ओवर में विजयी रन बनाया।

29/09/2020