Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

BCCI की सालाना कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में महेंद्र सिंह धोनी का नाम नहीं, संन्यास की अटकलें तेज

बीसीसीआई ने अपने सालाना कॉन्ट्रैक्ट का ऐलान कर दिया है। इस लिस्ट में सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि इसमें महेंद्र सिंह धोनी का नाम शामिल नहीं है। बीसीसीआई के इस फैसले के बाद माना जा रहा है कि धोनी के लिए राष्ट्रीय टीम में खेलने का रास्ता अब मुश्किल हो गया है।

16/01/2020

राजस्थान मस्त, मुंबई पस्त

जोस बटलर की 89 रन की तूफानी पारी के बाद राजस्थान रॉयल्स ने अंतिम क्षणों में रोमांचक उतार-चढ़ाव से गुजरते हुए मुंबई इंडियंस को शनिवार को तीन गेंद शेष रहते चार विकेट से हराकर आईपीएल-12 में अपनी दूसरी जीत दर्ज कर ली।

14/04/2019

बैन के बाद एमसीसी क्रिकेट समिति से हटे शाकिब अल हसन

बांग्लादेशी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन दो वर्ष के निलंबन के बाद क्रिकेट के नियम निर्धारण करने वाली वैश्विक संस्था एमसीसी की विश्व क्रिकेट समिति से भी हट गए हैं।

30/10/2019

कार्यकारिणी भंग करने का एजेंडा फुस, रजिस्ट्रार के नोटिस का जवाब देंगे सचिव

जयपुर जिला क्रिकेट संघ की कार्यकारिणी को समय पहले ही भंग कर नये चुनाव में जाने का हिडन एजेंडा गुरुवार को फुस हो गया। हल्की सी चर्चा के साथ ही पदाधिकारियों ने इसे सिरे से खारिज कर दिया और जिले में क्रिकेट गतिविधियां शुरू करने का निर्णय लिया।

21/11/2019

अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज नजीबुल्लाह ताराकई का निधन, सड़क हादसे में हुए थे घायल

अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज नजीबुल्लाह ताराकई का सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद मंगलवार को निधन हो गया। 29 वर्षीय नजीब शुक्रवार को सड़क हादसे में घायल हो गए थे, जिसके बाद गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

06/10/2020

खेलमंत्री ने पूछा बदहाल अकादमियों का हाल

राजस्थान सरकार के खेल विभाग की नींद खुल गई। राज्य के खेलमंत्री अशोक चांदना ने खेल परिषद की बदहाल एकेडमियों की रिपोर्ट तलब कर ली है।

16/10/2019

भारत में अलग कप्तान के कॉन्सेप्ट पर बोले नासिर हुसैन, कप्तानी बांटना पसंद नहीं करेंगे विराट

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का मानना है कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इतने प्रभावशाली हैं कि वह खेल के अलग-अलग प्रारूपों में कप्तानी बांटना पसंद नहीं करेंगे। नासिर ने क्रिकबज पर एक साक्षात्कार के दौरान कहा कि भारत में अलग-अलग प्रारूप में कप्तान होना संभव नहीं है।

14/05/2020