Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
खेल

यह भी पढ़ें:

मिक्स्ड मार्शल आर्ट चैंपियनशिप में खेलेंगी रितु फोगाट

लोकप्रिय फोगाट बहनों में से एक रितु फोगाट कुश्ती के अखाड़े में सफलता हासिल करने के बाद अब अपने अनुभव को मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में आजमाने के लिए पहली बार मेक वन चैंपियनशिप में उतरेंगी। पेशेवर एमएमए में उनका पहला मुकाबला चीन की राजधानी बीजिंग में होगा।

25/10/2019

10 नए चेहरों संग उतरेगी 1992 की चैंपियन पाकिस्तान

वर्ष 1992 की विश्व चैंपियन रही पाकिस्तान क्रिकेट टीम वक्त के साथ कई बदलावों से गुजरी लेकिन उसकी मौजूदा स्थिति खास मजबूत नहीं है

25/05/2019

भारत के लिए कई मैच जीते, जरुरत पड़ने पर देश के लिए बंदूक भी उठा सकता हूं: हरभजन

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद आफरीदी की संस्था की मदद करने के बाद लोगों के निशाने पर आए भारत के अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह का कहना है कि जरुरत पड़ने पर वह देश के लिए बंदूक भी उठा सकते हैं।

17/05/2020

गांगुली का इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया के साथ सुपर-सीरीज का प्लान

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली के अनुसार वैश्विक क्रिकेट की तीन धुरंधर टीमें भारत, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड अगले वर्ष से क्रिकेट कैलेंडर से इतर आपस में सालाना सीमित ओवर टूर्नामेंट खेल सकती हैं। गांगुली ने संकेत दिए हैं कि भारतीय बोर्ड इंग्लैंड के क्रिकेट बोर्ड और ऑस्ट्रेलिया के बोर्ड के साथ चार देशों के टूर्नामेंट को प्रति वर्ष इन टीमों की मेजबानी में आयोजित करने पर विचार कर रहा है।

24/12/2019

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह का बयान, धोनी और विराट से ज्यादा दादा की कप्तानी में मिला सपोर्ट

भारत के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर युवराज सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया कि उन्हें सौरव गांगुली की कप्तानी में महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली की कप्तानी से ज्यादा सहयोग मिला। बाएं हाथ के इस पूर्व आक्रामक बल्लेबाज ने कप्तान गांगुली को शीर्ष पर रखा।

01/04/2020

मैरीकॉम, थापा और अमित ने लगाए स्वर्णिम पंच

छह बार की विश्व विजेता एमसी मैरीकॉम (51 किलोग्राम भारवर्ग), अमित पंघल (52 किलोग्राम) और शिवा थापा (60 किलोग्राम) ने शुक्रवार को इंडिया ओपन अंतर्राष्ट्रीय मुक्केबाजी टूर्नामेंट के दूसरे संस्करण में स्वर्णिम पंच लगा दिए।

25/05/2019

IND vs AUS: स्मिथ के शतक से ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में बनाए 338 रन, भारत का ठोस जवाब

करिश्माई बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ (131 रन) ने शानदार वापसी करते हुए अपना 27वां शतक बनाया जबकि लेफ्ट आर्म स्पिनर रवींद्र जडेजा (62 रन पर 4 विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी और ओपनरों की शानदार शुरुआत से भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन शुक्रवार को ठोस जवाब देते हुए मुकाबला बराबरी पर ला दिया। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 338 रन बनाए जबकि भारत ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 2 विकेट खोकर 96 रन बना लिए हैं।

08/01/2021