Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of October 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

AUS vs IND: टीम इंडिया ने दूसरे T-20 में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया, सीरीज पर जमाया कब्जा

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (52 रन) के शानदार अर्धशतक और हार्दिक पांड्या की नाबाद 42 रन की तूफानी पारी से भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरे टी-20 मुकाबले में रविवार को 6 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अपराजेय बढ़त हासिल कर ली।

06/12/2020

भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 10 विकेट से हराया

यशस्वी जायसवाल के नाबाद शतक और गेंदबाजों के दम पर भारतीय टीम ने अंडर-19 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को एकतरफा मुकाबले में 10 विकेट से हरा दिया।

05/02/2020

शैफाली ने लड़का बन ली एकेडमी में ट्रेनिंग, कटवा दिया थे बाल

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने दक्षिण अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम को हरा दिया। भारतीय टीम की जीत में शैफाली वर्मा ने अहम भूमिका निभाई।

03/10/2019

रणजी ट्रॉफी: पहली बार चैंपियन बना सौराष्ट्र, पहली पारी में बढ़त के आधार पर बंगाल को हराया

सौराष्ट्र ने बंगाल को शुक्रवार को पहली पारी की बढ़त के आधार पर हराकर पहली बार रणजी ट्रॉफी चैंपियन बनने का गौरव हासिल कर लिया। मैच ड्रा रहा लेकिन सौराष्ट्र पहली पारी की बढ़त के आधार पर रणजी चैंपियन बन गया।

14/03/2020

RCB के बायो बबल में देवदत्त पडिक्कल के सीधे प्रवेश से अन्य फ्रेंचाइजी नाखुश

सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिकल के होम क्वारेंटाइन में रह कर कोरोना से ठीक होने के बाद गत 7 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बायो बबल में सीधे प्रवेश को लेकर अन्य आईपीएल टीमों ने नाराजगी जाहिर की है। टीमों ने पडिकल के 7 दिन के अनिवार्य क्वारेंटाइन में रहे बिना अपनी टीम के बायो बबल में जाने पर उंगली उठाई है।

10/04/2021

एक्सप्रेस-वे पर दो दुर्घटनाओं में मां-बेटे सहित आठ लोगों की मौत, 15 घायल

मथुरा : दिल्ली-आगरा यमुना एक्सप्रेस-वे पर आज तड़के सड़क किनारे खड़ी बस को टैंकर ने पीछे से टक्कर मार दिया, जिसके कारण बस के बाहर खड़े लोगों में से छह की मौके पर ही मौत हो गयी.

16/08/2016

एशेज जीतना हमारे लिए विशेष : स्मिथ

इंग्लैंड को एशेज टेस्ट के चौथे मुकाबले में हराकर सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करने के बाद ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ ने कहा कि एशेज जीतना टीम के लिए विशेष है। स्मिथ ने मैच के बाद कहा कि एशेज पर कब्जा बरकरार रखना सुखद अनुभव है।

09/09/2019