Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

फिरोजशाह कोटला का नाम अब होगा अरुण जेटली स्टेडियम

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने अपने पूर्व अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के नाम पर राजधानी के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम का नाम रखने का फैसला किया है। फिरोजशाह कोटला स्टेडियम का नाम अब अरुण जेटली स्टेडियम रखा जाएगा।

28/08/2019

लक्ष्मी बनी पहली महिला आईसीसी मैच रेफरी

भारत की 51 वर्षीय जीएस लक्ष्मी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के मैच पैनल में नियुक्त की जाने वाली पहली महिला मैच रेफरी बन गई हैं।

15/05/2019

मैसी को मिला फीफा ऑफ द ईयर अवॉर्ड

अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनल मैसी और अमेरिका को महिला फुटबॉल विश्वकप का खिताब दिलाने वाली मेगन रैपीनोए को फीफा की तरफ से वर्ष के सर्वश्रेष्ठ पुरूष और महिला फुटबॉलर के पुरस्कार से नवाजा गया है।

24/09/2019

हैदराबाद पर जीत से रॉयल्स की उम्मीदें कायम

अपने गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन और शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उपयोगी योगदान से राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को शनिवार को सात विकेट से हराकर आईपीएल-12 के प्लेआॅफ में पहुंचने की अपनी हल्की सी उम्मीदों को कायम रखा।

28/04/2019

तेजस कुमार ने जीता रजत पदक

जयपुर के छात्र तेजस कुमार ने दक्षिण कोरिया के डेगू शहर में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय पृथ्वी विज्ञान ओलंपियाड प्रतियोगिता में रजत पदक जीता है।

03/09/2019

हार्दिक और क्रुणाल पांड्या के पिता का हार्टअटैक से निधन, विराट कोहली ने जताया दुख

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या के पिता हिमांशू पांड्या का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। पिता के निधन की खबर सुनने के बाद सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में बड़ौदा टीम के कप्तान क्रुणाल जैव सुरक्षा प्रोटोकॉल (बायो बबल) से बाहर निकलकर अपने घर के लिए रवाना हो गए।

16/01/2021

राफेल नडाल ने किया दूसरे दोर में प्रवेश, शारापोवा बाहर

विश्व के नंबर एक खिलाड़ी स्पेन के राफेल नडाल ने ग्रैंड स्लेम आस्ट्रेलिया ओपन में विजयी शुरूआत करते हुए पुरुष एकल के दूसरे दौर में प्रवेश किया, लेकिन महिला वर्ग में पूर्व नंबर एक रूस की मारिया शारापोवा पहले ही दौर में बाहर हो गई हैं।

22/01/2020