Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

भारत का पहला डे-नाइट टेस्ट बांग्लादेश के खिलाफ

बांग्लादेश नवम्बर में भारत दौरे पर कोलकाता के ईडन गार्डन में विश्व की नंबर एक टेस्ट टीम भारत के साथ डे नाइट टेस्ट खेलगा।

30/10/2019

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने दिखाई IPL की मेजबानी में दिलचस्पी, BCCI को लिखा लेटर

आईपीएल-2020 के आयोजन को दूसरी बार टाला गया है और इसी वजह से इस सीजन के रद्द होने की आशंका भी बढ़ती जा रही है। हालांकि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने आईपीएल की मेजबानी में दिलचस्पी दिखाई है जो कि फैंस के लिए एक नई उम्मीद साबित हो सकती है।

17/04/2020

रणजी खिलाड़ी सीएम गौतम और अबरार काजी गिरफ्तार, KPL फाइनल में स्पॉट फिक्सिंग का आरोप

कर्नाटक के पूर्व रणजी क्रिकेटर सीएम गौतम और अबरार काजी को कर्नाटक प्रीमियर लीग के इस वर्ष हुए फाइनल में स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों में गिरफ्तार किया गया है। काजी तथा गौतम को हुबली टाइगर्स के खिलाफ टूर्नामेंट के फाइनल में धीमी बल्लेबाजी के बदले कथिततौर पर 20 लाख रूपए लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

07/11/2019

टेस्ट में भी ओपनिंग कर सकते हैं रोहित शर्मा : गांगुली

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने टीम के धुरंधर बल्लेबाज रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए कहा है कि वह वनडे और ट््वेंटी-20 मैचों के अलावा टेस्ट क्रिकेट में भी सलामी बल्लेबाज के तौर पर खेल सकते हैं।

23/08/2019

ओवल टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड के आठ विकेट पर 271 रन

मध्यम तेज गेंदबाज मिशेल मार्श की घातक गेंदबाजी की बदौलत आस्ट्रेलिया ने गुरुवार को एशेज सीरीज के पांचवे व अंतिम टेस्ट के पहले दिन मेजबान इंग्लैंड की पहली पारी 8 विकेट पर 271 रनों में सीमित कर दी।

13/09/2019

बुमराह और पूनम को मिला सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर अवॉर्ड, मंयक अग्रवाल को सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय पदार्पण अवॉर्ड

भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को बीसीसीआई के वार्षिक पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर (2018-19) के लिए प्रतिष्ठित पॉली उमरीगर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया जबकि महिला वर्ग में सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर का अवॉर्ड पूनम यादव को दिया गया।

13/01/2020

विराट कोहली बने ICC के दशक के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी और वनडे क्रिकेटर, धोनी को स्पिरिट ऑफ क्रिकेट अवॉर्ड

भारतीय कप्तान विराट कोहली को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के दशक के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी और वनडे क्रिकेटर के पुरस्कार के लिए चुना गया है जबकि पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को आईसीसी ने खेल भावना पुरस्कार से नवाजे जाने की घोषणा की है।

28/12/2020